जन कल्याण सभा टिहरी ने दो जरूरतमंद लोगों को दी आर्थिक सहायता



संस्था की तरफ से यह पहली आर्थिक सहायता दी गई




मिलाप कौशल/ खुंडियां



उपमंडल ज्वालामुखी के तहत गांव पंचायत टिहरी की एक समाजसेवी संस्था जन कल्याण सभा टिहरी ने वीरवार को दो जरूरतमंद लोगों को आर्थिक सहायता दी।जिन दो जरूरतमंद लोगों को यह आर्थिक सहायता दी गई यह दोनों ही पीजीआई चंडीगढ़ में उपचाराधीन हैं तथा दोनों ही लोग जरूरतमंद थे। इन दिनों परिवारों को संस्था की तरफ से 5100-5100 रूपए की आर्थिक सहायता दी गई।

संस्था के अध्यक्ष पंकज व सचिव मिलाप कौशल ने बताया कि जन कल्याण सभा टिहरी की तरफ से दी जाने वाली यह पहली आर्थिक सहायता है। अध्यक्ष पंकज व सचिव मिलाप कौशल ने जन कल्याण सभा टिहरी के सभी दानवीरों का सहयोग करने के लिए धन्यवाद किया तथा भविष्य में भी इसी तरह सहयोग करने की अपील की है। वहीं संस्था के सदस्यों ने कहा कि इस संस्था को सबके सहयोग से जरूरतमंद लोगों को हर संभव सहायता करने में सहयोग करेंगे।


वीरवार को संस्था की तरफ से एक बैठक का आयोजन किया गया जिसमें जरूरतमंद लोगों को आर्थिक सहायता देने व अन्य विषयों पर विस्तृत चर्चा की गई। बैठक में गांव पंचायत टिहरी प्रधान, उपप्रधान व संस्था के अध्यक्ष पंकज, सचिव मिलाप कौशल,सदस्यों विधुत विभाग से सेवानिवृत्त जगदीश चंद, भारतीय सेना से सेवानिवृत्त मनजीत सिंह, हिमाचल ग्रामीण बैंक से सेवानिवृत्त जय चंद, भारतीय सेना से सेवानिवृत्त रूप लाल, सुरिंदर कुमार, स्वास्थ्य विभाग से सेवानिवृत्त धर्म चंद, कारोबारी कपिल कुमार, भारतीय सेना से सेवानिवृत्त उधम सिंह,लाला सुभाष सूद, भारतीय सेना से सेवानिवृत्त चरन दास सेठी व अन्य सदस्यों ने भाग लिया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top