डाडा सिबा- सवाणा के वार्ड नम्बर 1 में मिली सड़ी गड़ी लाश,इलाके में दहशत


जसवां परागपुर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत पुलिस चौकी डाडा सीबा के तहत ग्राम पंचायत सवाणा के वार्ड नंबर 1 नजदीक तयामल रोड़ से लगभग 150 मीटर दूर एक गहरी खाई में पेड़ के नीचे अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने से इलाके में सनसनी का माहौल पैदा हो गया। बताते चले की सोमवार सुबह जब एक स्थानीय व्यक्ति वहां से गुजर रहा था तो उसे कुछ दुर्गंध आई जब उसने नीचे आकर देखा तो वहां पर गली सड़ी लाश पड़ी हुई थी, जिस पर उसने स्थानीय पुलिस सहित पंचायत प्रतिनिधि बीडीसी रमेश कुमार को संपर्क किया । जानकारी मिलने पर मौके पर चौकी  प्रभारी रवि दत्त शर्मा सहित अन्य पुलिस बल उक्त स्थान पर पहुंचे।

शव के आसपास के साक्ष्य जुटाने लगे साथी उस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु नजदीकी अस्पताल भेज दिया गया । इलाके में यह ऐसा पहला प्रकरण है इसके बाद इलाके में दहशत का माहौल है ।

हालांकि पुलिस हर पहलू पर जांच पड़ताल कर रही है लेकिन इस मृत्यु पर बहुत से प्रश्न भी खड़े होते हैं बरहाल ये आकस्मिक मृत्यु है या हत्या यह तो मामले की तफ्तीश के बाद ही पता चल पाएगा । मामले की पुष्टि करते हुए चौकी प्रभारी डाडा सीबा रविं दत शर्मा ने कहा कि डाडा सीबा पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है। मौत के कारणों का जल्दी पता लगा लिया जाएगा।


डेड बॉडी के नजदीक मिला बैग

जानकारी के मुताबिक पुलिस को जांच के दौरान उक्त शव के समीप एक बैग व उसमें सल्फास की गोलियों सहित एक लाल चुनरी मिली है। खबर लिखे जाने तक इस व्यक्ति की अभी पहचान नहीं हो पाई थी।

बीडीसी रमेश कुमार बोले इलाके में दहशत का माहौल


वहीं सूचना मिलते ही मौके पर रमेश कुमार बीडीसी सदस्य भी पहुंचे। उन्होंने बताया कि इलाके में यह पहला केस हुआ है जिससे दहशत का माहौल है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top