परसदा, डुमसेहड़ा, बगड़ागलू , जंझील  के  लोगों  को स्वीप टीम द्वारा  समझाया वोट का महत्व।



अंशुल शर्मा।सरकाघाट,

आगामी 1 जून को होने जा रहे आम लोकसभा चुनावों के मद्देनजर 35-सरकाघाट विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र में सुव्यवस्थित मतदाता शिक्षा एवं निर्वाचक सहभागिता (स्वीप) कार्यक्रम के तहत स्वीप टीम  द्वारा  विभिन्न मतदाता जागरूकता  गतिविधियां आयोजित की जा रही है।  टीम द्वारा  ग्रामीण क्षेत्रों में   जाकर मतदाताओं को जागरूक किया जा रहा है  ।

यह जानकारी देते हुए  सहायक निर्वाचन अधिकारी एवं एसडीएम सरकाघाट स्वाति डोगरा ने बताया कि परसदा , दमसेहड़ा , बगड़ागलू , व जंझील पंचायत मे स्थानीय लोगों  को विभिन्न स्वीप गतिविधियों के माध्यम से लोकतंत्र के महापर्व पर चुनाव और मतदान के महत्व पर प्रकाश डाला गया। इस अवसर सेल्फी पॉइंट, हस्ताक्षर कैम्पन के माध्यम से अपने मत का प्रयोग करने का  संदेश भी दिया तथा  स्वीप टीम द्वारा उपस्थित जनमानस को अपने व अपने परिजनों के माध्यम से शत प्रतिशत मतदान करवाने के लिए प्रेरित करने का आवाह्नन किया।

एसडीएम ने कहा कि स्वीप कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य ही मतदाताओं को जागरूक करना व मतदान में उनकी भागीदारी सुनिश्चित करना है। उन्होंने कहा कि  अधिक से अधिक लोग मतदान करके लोकतंत्र को मजबूत बनाएं ।

इस अवसर पर स्वीप टीम के नोडल अधिकारी  कर्म सिंह पराशर, विजय गुलेरिया आदि उपस्थित रहे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top