सरकाघाट – तेज रफ्तार टिप्पर की टक्कर से राहगीर युवक की दर्दनाक मौत



अंशुल शर्मा।सरकाघाट

उपमंडल सरकाघाट की नगरपरिषद के बैहड़ वार्ड में जोहड़ का मोड़ स्थान पर बुधवार सुबह लगभग सवा छः बजे के करीब डबरोग निवासी 33 वर्षीय रितेश शर्मा उर्फ कालू पुत्र बसंत सिंह ,वार्ड नंबर सात नगरपरिषद सरकाघाट अपनी रोजमर्रा की तरह अपने होटल बरछवाड़ को पैदल चलकर सड़क पर जा रहा था तो पीछे से तेज रफ़्तार से आ रहे टिप्पर ने जोरदार टक्कर मारी और रितेश को बहुत बुरी तरह से कुचल दिया।जिससे उसके शरीर के चिथड़े उड़ गए तथा उसके खून से सड़क लहूलुहान हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक टिप्पर चालक इतनी तेज रफ़्तार से जा रहा था कि घटना को अंजाम देने के बाद उसकी गाड़ी सड़क किनारे रखी पानी की टंकी को रोंदते हुये टेलीफोन के खंभे से टकरा कर सडक पर ही पलट गया।इस दर्दनांक घटना को अंजाम देकर टिप्पर चालक घटनास्थल से फरार हो गया।

यह दर्दनांक घटना सरकाघाट-घुमारवीं सुपरहाइवे पर घटी है।घटना की जानकारी  पुलिस को वहां से गुजर रहे वाहन चालकों में से किसी एक व्यक्ति ने दी। सरकाघाट पुलिस को घटनास्थल पर देरी से पहुंची तब तक मृतक रितेश शर्मा के परिवारजन और अन्य ग्रामीण पहुंच गए थे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी तथा चालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर दिया। तदोपरान्त पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम करवा कर उसके स्वजनों को सौंप दिया है और टिप्पर  चालक को भी  हिरासत में ले लिया है।

टिप्पर में चालक  की पहचान कृष्ण चंद पुत्र गरजा राम गांव बडाल डाकघर गोपालपुर जिला मंडी के रूप में हुई है।डीएसपी सरकाघाट संजीव गौतम ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने टिप्पर चालक के विरुद्ध तेज रफ़्तार से गाड़ी चलाने और हत्या करने का मामला दर्ज कर लिया है और टिप्पर  चालक को भी  हिरासत में ले लिया है। मृतक रितेश शर्मा अविवाहित था उसका दूसरा भाई भी उसके साथ होटल में काम करता है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top