कमल गौतम के निलंबन पर भड़का हिन्दू जागरण मंच



विपुल गुप्ता, सुजानपुर, न्यूज़ हिमाचल 24

हिन्दु जागरण मॅंच जिला कार्यकारिणी, हमीरपुर की बैठक सुजानपुर में संपन्न हुई। बैठक में जिला के सभी पदाधिकारीयों ने भाग लिया।

बैठक में हिन्दु जागरण मॅंच के पूर्व महामन्त्री कमल गौतम के निलंबन तथा जबरन सेवानिवृत करने पर चर्चा की गई। हिन्दु जागरण मॅंच के पूर्व महामंत्री कमल गौतम हिमाचल के लाखों युवाओं के प्रेरणा स्रोत तथा हिंदुत्व की मशाल जलाने वाला एक बड़ा चेहरा हैं जिन्होंने हिमाचल में हिंदुओं को जगाने का सराहनीय कार्य किया है।


बैठक में सुखविंदर सिंह सुक्खू सरकार के इस “हिन्दु विरोधी” निर्णय की कड़े शब्दों में निंदा की गई। हिन्दु जागरण मॅंच के जिला संयोजक कुलदीप शर्मा ने बताया कि सुखविंदर सिंह सुक्खू सरकार हिमाचल में हिंदुओं पर कुठाराघात कर रही है।

हिमाचल में हिंदुओं पर हो रहे विभिन्न धार्मिक आक्रमणों का खुलकर विरोध करने तथा चंबा के किहार में हुए मनोहर लाल हत्याकांड, जिसके शव को आठ टुकड़ों में काटकर नाले में दबा दिया गया था, को राष्ट्रीय मीडिया तक उठाने  वाले देश के कोने-कोने में पहुंचाने वाले कमल गौतम का निलंबन और जबरन सेवानिवृत्ति कोई सामान्य घटना नहीं अपितु यह कार्यवाही मुसलमानों के अत्याचारों का विरोध करने के कारण दण्डस्वरूप की गई है।

उन्होंने कहा कि सुखविंदर सिंह सुक्खू हिन्दुओं से नफरत करते हैं तथा हिमाचल के 97% हिंदुओं को गाली देते हैं। तो क्या वह केवल मुसलमानों और ईसाइयों के वोटों से ही मुख्यमंत्री बने हैं… कुलदीप शर्मा ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में सुखविंदर सिंह सुक्खू की सरकार की दृष्टि में “हिन्दु होना, हिंदुत्व की बात करना तथा हिंदुओं पर हो रहे इस्लामिक तथा ईसाई  हमलों का विरोध करना अपराध के समान है”।

इसीलिए हिमाचल सरकार हिंदुओं के विरुद्ध चर्मसीमा तक अत्याचार कर रही है और चुन चुन कर लोगों को अपना शिकार बना रही है। हिन्दु जागरण मॅंच कमल गौतम के साथ एकजुटता के साथ खड़ा है। उन्होंने कहा कि हिन्दु जागरण मॅंच हिमाचल प्रदेश में हिंदुओं पर हो रहे अत्याचारों तथा धार्मिक हमलों का हर परिस्थिति में एकजुटता के साथ विरोध करता रहेगा।

Scroll to Top