विधायक संजय रत्न ने अपने चुनाव क्षेत्र में किया चुनावी प्रचार



कांगड़ा-चंबा से कांग्रेस प्रत्याशी आनंद शर्मा के लिए मांगें वोट



मिलाप कौशल/ खुंडियां




विधायक संजय रत्न ने अपने चुनाव क्षेत्र ज्वालामुखी की विभिन्न पंचायतों में शनिवार को कांगड़ा चंबा से कांग्रेस प्रत्याशी आनंद शर्मा के वोट मांगे। विकास का दूसरा नाम कहे जाने वाले ज्वालामुखी विधायक संजय रत्न ने अपने चुनाव क्षेत्र में बैठकों का दौर लगातार जारी रखा है। शनिवार को संजय रत्न ने गगडूही,कोपडा,लूथान,सिल्ह,गुगाना, में कांगड़ा चंबा से कांग्रेस प्रत्याशी आनंद शर्मा के पक्ष में वोट डालने की अपील की। विधायक संजय रत्न ने देश की केंद्र सरकार पर हमला करते हुए कहा कि उन्होंने बैंकों का निजीकरण किया,देश की रेल बेच दी तथा ऐसी कई योजनाएं जो कांग्रेस के समय में बनी थी उनको खत्म कर दिया।

केंद्र सरकार की अग्नि वीर योजना की आलोचना करते हुए कहा कि यह युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ है। विधायक संजय रत्न ने कांगड़ा चंबा से चुनाव लड रहे दोनों प्रत्याशियों तुलना करने को कहा उन्होंने कहा कि बीजेपी उम्मीदवार राजीव भारद्वाज पहली बार चुनाव लड रहे हैं जबकि कांग्रेस प्रत्याशी आनंद शर्मा यूपीए सरकार में मंत्री रह चुके हैं और अब कांगड़ा चंबा संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड रहे हैं।

विधायक संजय रत्न ने कहा कि हम हिमाचल प्रदेश में चारों सीटों पर जीत हासिल कर रहे हैं तथा मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू को सशक्त बनाने में सहयोग करेंगे। उन्होंने ज्वालामुखी की जनता से कांग्रेस प्रत्याशी आनंद शर्मा के पक्ष में ज्यादा से ज्यादा वोट डालने की अपील की है साथ ही कहा कि ज्वालामुखी की जनता सबसे ज्यादा वोटों की लीड देकर कांग्रेस प्रत्याशी आनंद शर्मा को जीता कर दिल्ली भेजेगी।


विधायक संजय रत्न ने अपने चुनाव क्षेत्र के लोगों से खुलकर संवाद किया तथा कहा कि वर्तमान सांसद जीत के बाद कितनी बार हमारे चुनाव क्षेत्र में आए व कितनी सांसद निधि ज्वालामुखी चुनाव क्षेत्र की पंचायतों में दी गई। उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी आनंद शर्मा हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के बेहद करीबी हैं वो एन एस यू आई में हमें लेकर आए। आनंद शर्मा जब यूपीए सरकार में विदेश मंत्रालय थे तब उन्होंने शिमला में पासपोर्ट बनवाने का आफिस खुलवाया।


प्रदेश की पूर्व सरकार पर हमला करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के लोग दिन में सपने देखना बंद कर दें। प्रदेश में कांग्रेस सरकार पांच साल के लिए लोगों ने चुनकर भेजी है वो पांच साल तक कार्य करेगी तथा हिमाचल की जनता की सेवा में तत्पर रहेगी।

Scroll to Top