आईटीआई चौक पर सड़क पर चलते-चलते अचानक ऑटो में भड़की आग




शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा आग लगने का कारण, करीब 3 लाख का नुकसान



स्थानीय दुकानदार  व आईटीआई प्रशिक्षुओं ने कड़ी मशक्कत के बाद पाया आग पर पाया काबू।


किरण राही/ मंडी।


मंडी शहर के बीचो-बीच आईटीआई चौक पर अचानक ऑटो में आग भड़क गई। बताया जा रहा है कि सड़क पर चलते – चलते ऑटो में शॉर्ट सर्किट हो गया और ऑटो में आग लग गई। जैसे ही ऑटो चालक को आग लगने का आभास हुआ उसने ऑटो को रोककर आईटीआई गेट के सामने खड़ा कर दिया। ऑटो को खड़ा करते ही देखते ही देखते ऑटो धूं धूं कर जलने लगा।

मौके पर मौजूद स्थानीय दुकानदारों व औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान के प्रशिक्षुओं को घटना का पता चला तो उन्होंने तुरंत मुस्तैदी दिखाते हुए और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। घटना के 10 मिनट के बाद अग्निशमन विभाग की टीम भी मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक आग पर नियंत्रण पाया जा चुका था। वहीं घटना की सूचना मिलने के उपरांत सदर थाना की टीम ने भी मौके पर पहुंचकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। प्रत्यक्ष दर्शी व स्थानीय दुकानदार प्रवीण कुमार ने बताया कि रेत व बाल्टियों से पानी फेंककर कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया है।

ऑटो चालक सुधीर कुमार निवासी रवि नगर मंडी ने बताया कि वह ऑटो लेकर सेरी बाजार से बस स्टैंड की ओर जा रहा था। आईटीआई चौक के पास पुल पर चलते-चलते ऑटो में अचानक आग लग गई। उन्होंने बताया कि इस घटना में उनका ऑटो पूरी तरह जलकर राख हो गया है। जिससे उनका करीब 3 लाख का नुकसान हो गया है।

Scroll to Top