बाहरी राज्यों से आए प्रवासी लोगों की रखें पूरी जानकारी: रणजीत सिंह परमार



संदिग्ध लगने वाले व्यक्तियों की सूचना अपने नजदीकी पुलिस थाने पुलिस चौकी या पंचायत में दें







मिलाप कौशल/ खुंडियां




उपमंडल ज्वालामुखी के तहत थाना प्रभारी खुंडियां रणजीत सिंह परमार ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि बाहरी राज्यों से आए प्रवासी लोगों की जानकारी रखें।अगर इन प्रवासी लोगों में कोई संदिग्ध गतिविधि पाई जाती है तो इसकी सूचना अपने नजदीकी पुलिस थाने,पुलिस चौकी या पंचायत में दें।


साथ ही थाना प्रभारी खुंडियां रणजीत सिंह परमार ने कहा कि जब भी आप अपने बच्चों को स्कूल, ट्यूशन पढ़ने के लिए भेजें तो उन्हें एक ग्रुप में भेजें ताकि जब भी कोई दुर्घटना जैसे बच्चों को अगवाह करने जैसी स्थिति हो तो अन्य बच्चे उन लोगों को या उनकी गाड़ी के नंबर को देख सकें व पहचान सकें।


थाना प्रभारी खुंडियां रणजीत सिंह परमार ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि प्रदेश के जिला चंबा में एक चोर गिरोह सक्रिय हुआ है जो छोटे-छोटे बच्चों को अगवाह कर रहे हैं तथा सड़क के किनारे खड़े छोटे व वाहनों को भी चोर रहे हैं। साथ ही कहा कि जब भी आप रात के समय में अपनी गाड़ीयों को घर के पास या घर से दूरी पर खड़ी करते हैं तो उनमें डीजल व पेट्रोल कम रखें।

अगर आपकी कोई गाड़ी चोरी होती है तो वो ज्यादा दूर तक न चले। वहीं थाना प्रभारी खुंडियां रणजीत सिंह परमार ने कहा कि जब भी आपके आसपास कोई ऐसा व्यक्ति दिखाई दे जो आपको संदिग्ध लगे उसकी जानकारी अपने नजदीकी पुलिस थाने, पुलिस चौकी या अपने पंचायत प्रधान को तुरंत दें ताकि समय रहते ऐसे लोगों पर कार्रवाई की जा सके।

Leave a Comment