14 वर्षीय खंड स्तरीय प्रतियोगिता में तरयांबली स्कूल का दबदबा बरकरार


किरण राही/पधर (मंडी)।


जिला मंडी की वर्ष 2024 की कटौला खंड की छात्र प्रतियोगिता राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला टिहरी और छात्रा वर्ग की प्रतियोगिता कटौला स्कूल में संपन हुई। दोनों प्रतियोगिताओं में 14-14 टीमों ने भाग लिया। प्रतियोगिता में तरयांबली स्कूल ने अपना दबदबा बरकरार रखा।

ब्यॉज टीम ने हर क्षेत्र में अपना दबदबा कायम रखा। चैस, योगा, एकल गान, एकांकी और ऑल राउंड बेस्ट  और ग्रुप सॉन्ग मैं भी प्रथम स्थान ग्रहण कर खिताब अपने नाम करके तरयांबली स्कूल का दबदबा बरकरार रखा। लड़कों की टीम में निखिल, विवेक, दुष्यंत, अंशुल, मयंक, अतुल, आदित्य, आर्या, कुंजन, मृदुल, देवांश, कार्तीक, शिवांश, शौर्य, करण, आशीष और कनल ने भाग लिया।

लड़कियों की टीम में योग, चैश, सामुहिक गान, एकांकी में प्रथम स्थान हासिल किया। भाषण प्रतियोगिता में दुसरे स्थान पर रही। खिलाड़ी ऐंजल, दिया, भारती, आयुषी, एंजल द्वितीय, हंसिका, नैसी, कृतिका, कार्तिका, भानुप्रिया, तनीषा और जानवी ने प्रतियोगिता में बेहतरीन प्रर्दशन किया। खिलाड़ी छात्रों का स्कूल पहुंचने पर गर्मजोशी के साथ स्वागत किया गया। पाठशाला के प्रधानाचार्य जोगिंदर कुमार ने इस उपलब्धी पर बच्चों को बधाई दी। उन्होंने स्कूल की जीत का श्रेय शारीरिक शिक्षक सपना देवी को दिया।

Leave a Comment