जन सुविधा बंद करने से अच्छा होता विधायकों की फालतू पेंशन बंद करते सुक्खू – आम आदमी पार्टी



आम आदमी पार्टी प्रदेश प्रवक्ता व पर्यटन विंग अध्यक्ष विकास धीमान ने सरकार को घेरा

मिलाप कौशल/खुंडियां






आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता व पर्यटन विंग के अध्यक्ष विकास धीमान ने प्रदेश सरकार को घेरते हुए कहा कि प्रदेश सरकार ने हाल ही में जनता को मिलने वाली जन सुविधाओं पर हिमाचल की सुक्ख  की सरकार ने कैंची चला दी है।कांग्रेस की सरकार ने 125 बिजली के मुफत यूनिट्स की सुविधा को बंद कर दिया है साथ ही सरकार ने महिलाओं को मिलने वाली बस किराए मे छुट को बंद कर दिया है।

आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रबक्ता विकास धीमान ने इस पर सुखु सरकार पर निशाना साधा है। विकास धीमान ने कहा की केजरीवाल को कॉपी करना आसान नहीं है। आप केजरीवाल की तरह घोषणाएं मात्र भर कर सकते हैं पर उन पर काम नहीं कर सकते। प्रदेश सरकार  300 यूनिट मुफत देने की बात कर रही थी जो की 125 यूनिट भी नहीं दे पा रही।

बस किराए में मिलने वाली छुट भी बंद कर दी है। यह जनता के साथ देखा है। कांग्रेस वादों के साथ सत्ता में आई थी पर सरकार उन वादों निभाने में नाकाम रही है। विकास धीमान कहा की सुखु सरकार अगर खर्चे कम करना चाहती है तो विधायकों को मिलने वाली एक से ज्यादा पेंशन्स को बंद कर दे , मोबाइल का खर्चा बंद कर दे , जनता की सुविधाओं को बंद कर के सरकार को बहुत फायदा नहीं होगा। सरकारें जनता के लिए होती हैं।

विकास धीमान ने बताया की पंजाब में 300 यूनिट्स मुफ्त देती है। पंजाब की सरकार  ने अपना किया वादा निभाया है। दिल्ली सरकार लगातार जनता को मिलने वाली सुविधाएँ मुफ्त में दे रही है और बजट को भी मुनाफे में रखा हुआ है।

केजरीवाल की तरह सरकार चलना सब के बस की बात नहीं। विकास धीमान ने मनीष सिसोदिया के जेल से बाहर आने पर खुशी जाहिर की साथ ही उन्होंने कहा की केजरीवाल भी जल्द बाहर आ जायेंगे और दिल्ली की जनता की सेबा करेंगे। हरियाणा मे होने वाले चुनाव आम आदमी पार्टी के पक्ष में होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *