किरतपुर मनाली फोरलेन पर दो गाड़ियों में जोरदार भिड़ंत, बाल-बाल बचे यात्री


मंडी

हिमाचल प्रदेश की सड़कों पर हादसों का दौर लगातार जारी है और मामलों में ईजाफा हो रहा है। ताजा मामले में मंडी जिला के सुंदरनगर के पुंघ-नौलखा बाईपास पर नौलखा फ्लाईओवर पर दो गाड़ियों में जोरदार टक्कर हो गई। लेकिन गनीमत रही कि हादसे में गाड़ी सवारों की जान बाल-बाल बच गई।


हादसा इतना भयंकर था दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए है। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है। जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह एक वेन्यू गाड़ी सुंदरनगर से मंडी और फॉर्च्यूनर गाड़ी मंडी से सुंदरनगर की ओर जा रही थी। जैसे ही दोनों गाड़ियां नौलखा फ्लाईओवर पर पहुंची तो आमने-सामने से उनकी जोरदार टक्कर हो गई।


टक्कर के दौरान गाड़ियों के एयरबैग समय पर खुलने से दोनों गाड़ी सवारों की जान बाल बाल बच गई नहीं तो एक बड़ा हादसा पेश आ सकता था। हादसा इतना भयंकर था कि दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए हैं।

बता दें कि पुंघ-नौलखा बाईपास को फोरलेन निर्माण कंपनी द्वारा मुरम्मत कार्य के चलते अलग-अलग स्थानों पर बंद कर वाहनों की आवाजाही के लिए एक तरफा किया गया है। इसके चलते आमने-सामने से दोनों गाड़ियों की जोरदार टक्कर हो गई।


मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सुंदरनगर भारत भूषण ने बताया कि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है और हादसे के सही कारणों का पता लगाया जा रहा है।

उन्होंने वाहन चालकों से अपील करते हुए कहा कि मरम्मत कार्य के चलते फोरलेन हाईवे को अलग-अलग स्थान पर बंद कर आवाजाही के लिए एक तरफा किया गया है। वाहन चालक फोरलेन पर सफर करते समय धीमी गति से वाहन चलाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *