देहरा में निगरानी दल ने गाड़ी से पकड़ा 2 लाख से अधिक कैश


चुनावी गतिविधियों पर रखी जा रही है कड़ी नजर:  बेक्टा

पूजा सूद , देहरा : देहरा निर्वाचन क्षेत्र में विधानसभा उपचुनावों के मद्देनजर प्रत्येक चुनावी गतिविधि पर कड़ी नजर रखी जा रही है।लेडी सिंघम के नाम से समूचे क्षेत्र में सुप्रसिद्ध एस डी एम देहरा एवं  रिटर्निंग अधिकारी शिल्पी बेक्टा ने बताया कि आज शनिवार को देहरा वि.स.क्षेत्र के कनोल में स्टेटिक सर्वेलांस टीम द्वारा एक गाड़ी से 2 लाख 18 हजार रूपये कैश पकड़ा गया है।

उन्होंने बताया कि डॉ. नवीन कुमार और एएसआई राकेश कुमार की टीम ने कनोल नाके पर इस कैश को पकड़ा। एसडीएम देहरा ने बताया कि कनोल चैक पोस्ट पर निगरानी दल द्वारा पकड़े गए इस कैश को जब्त कर लिया गया है।

उन्होंने बताया कि गाड़ी वाले के पास नकद का कोई वैध दस्तावेज नहीं था तथा मामले में आगे तफ्तीश जारी है।
वहीं रिटर्निंग अधिकारी ने बताया कि देहरा निर्वाचन क्षत्र में उपचुनावों को देखते हुए विभिन्न निगरानी दल नाके लगाकर गाड़ियों की नियमित जांच कर रहे हैं।

उन्होंने बताया कि क्षेत्र में तैनात विभिन्न उड़न दस्ते, स्टैटिक निगरानी दल और पुलिस टीमें हर संदिग्ध गतिविधि पर अपनी पैनी नजर रख रहे हैं। उन्होंने बताया कि निगरानी दलों द्वारा जहां नाके लगाकर गाड़ियों की जांच की जा रही है, वहीं सभी महत्वपूर्ण क्षेत्रों में नियमित गश्त भी लगाई जा रही है।


एसडीएम ने बताया कि देहरा निर्वाचन क्षेत्र में चुनाव संबंधित प्रत्येक गतिविधि पर नजर रखने के लिए चुनाव आयोग के निर्देशानुसार विभिन्न निगरानी टीमें तैनात की गई हैं। उन्होंने बताया कि देहरा में विधानसभा उपचुनावों के लिए दो सेक्टर मजिस्ट्रेट, 10 सेक्टर ऑफिसर, एक सहायक व्यय पर्यवेक्षक, एक अकांउटिंग टीम, 6 फ्लाइंग स्क्वाड टीमें, 6 स्टेटिक निगरानी दल, दो वीडियो सर्विलांस टीम और एक वीडियो व्यूईंग टीम तैनात की गई है।

Scroll to Top