जय पब्बू माता सेवा सदन खुंडियां ने किडनी मरीज़ अक्षय को पहुंचाई 51 हज़ार रूपए की आर्थिक मदद





मिलाप कौशल/खुंडियां





उपमंडल ज्वालामुखी के तहत तहसील खुन्डिया पडती गांव पंचायत अलुहा के गांव चलोणू के  अक्षय कुमार सुपुत्र कांशीराम जो इस समय ब्लड शुगर और दोनों किडनियों की समस्या से जूझ रहे हैं उन्हें वीरवार को इलाके की समाजसेवी संस्था जय पब्बू माता सेवा सदन खुंडियां ने 51 हज़ार रूपए का आर्थिक सहयोग इनके घर पर जाकर भेंट किया है।

संस्था ने पिछले हफ्ते इस जरूरतमंद की खबर हर सोशल मिडिया पर शेयर की थी, और हर संस्था, संगठन और दानवीर सज्जनों इस इस जरूरतमंद परिवार की ज्यादा से ज्यादा मदद की गुहार लगाईं थी, और भी बहुत से दानवीर इनके सहयोग के लिए आगे आये थे। इन्हें दिल खोल कर दान दिया था ताकि इनका इलाज़ जल्दी से जल्दी और अच्छे तरीके से हो सके। सभी दानवीरों के सहयोग से इन्हें अब तक डेढ लाख तक की आर्थिक मदद पहुंच चुकी है।

जय पब्बू माता सेवा सदन खुन्डिया संस्था हर पल हर जरूरतमंद परिवारों की सेवा के लिए दिन रात निस्वार्थ सेवा भाव से लगी हुई है। जय पब्बू माता सेवा सदन खुंडियां के सदस्यों का कहना है कि यह संस्था हर गरीब व जरूरतमंद लोगों की सहायता करने के लिए तैयार रहती है साथ ही कहा कि इस संस्था केवल दानवीरों के सहयोग से ही चल रही है उनके सहयोग से हर जरूरतमंद लोगों की सहायता कर पा रही है।

Scroll to Top