65 वर्षीय बुजुर्ग की पेड़ से गिर कर हुई मौत



मिलाप कौशल/खुंडियां





उपमंडल ज्वालामुखी के तहत गांव अंबाडा में एक 65 वर्षीय बुजुर्ग की पेड़ से गिर कर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतक सुबह करीब 8:30 से 9 बजे की बीच घर से पशुओं को चारा लेने गया था तथा वहां चारा लेने के लिए पेड़ पर चढ गया लेकिन वह उस पेड़ से निचे गिर गया जिससे उनको गंभीर चोटें लगने से घायल हो गया।

प्रधान गांव पंचायत खुंडियां प्रताप सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि जिसकी मौत हुई है उसका नाम दलीप सिंह सुपुत्र गुलाबा राम गांव अंबाडा डाकघर व तहसील खुंडियां का रहने वाला था जिसकी आयु लगभग 65 वर्ष थी। मृतक के तीन बच्चे हैं जिसमें एक लड़का व दो लड़कियां हैं जो सभी शादी शुदा हैं।मृतक दलीप सिंह गरीब परिवार से संबंधित थे।

प्रधान प्रताप सिंह ने बताया कि उक्त बुजुर्ग सुबह करीब 8:30 से 9 बजे की बीच घर से चारा लेने गया था लेकिन जिस पेड पर चारा लेने चढ़ा उसी पेड से वो निचे गिर गया। मृतक दलीप सिंह सुबह से गिरा हुआ था लेकिन किसी ने उन्हें वहां गिरा हुआ नहीं देखा।शाम 4 बजे परिजनों ने उन्हें ढूंढने की कोशिश की तो पाया कि मृतक दलीप सिंह अपने खेतों में घायल अवस्था में पड़ा हुआ है। परिवार के लोग उसे सिविल अस्पताल ज्वालामुखी में उपचार हेतु ले गए पर वहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।


थाना प्रभारी खुंडियां रणजीत सिंह परमार ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि मृतक के परिजनों के बयान कलमबद्ध कर लिए गए हैं। पुलिस ने धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर लिया है व मृतक दलीप सिंह का पोस्टमार्टम करवाकर शव को परिजनों को सौंप दिया है तथा आगामी जांच के लिए कार्यवाही जारी रखी है।

Scroll to Top