मुख्यमंत्री सुखु पर ऊँगली उठाना औचित्यहीन : राजेंद्र वर्मा



विपुल गुप्ता, सुजानपुर, न्यूज़ हिमाचल 24

सुजानपुर ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष राजेन्द्र वर्मा ने कहा है कि षड्यंत्र की राजनीति करने वाले, राजनीति में झूठ, फ़रेब, धनबल का इस्तेमाल करने वाले जनता को पसंद नहीं। यह बात सुजानपुर के मतदाताओं ने साबित कर दी है। मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू की ईमानदारी, सत्य प्रियता व कर्तव्यनिष्ठा पर उंगली उठाना  औचित्यहीन है।

उन्होंने पूर्व विधायक पर सीधा प्रहार करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाना औचित्यहीन है। ज़मीन घोटाले की बात करने वाले क्या पटियाला ज़मीन घोटाले के बारे में भी कुछ कहेंगे ? प्रदेश सरकार की नीतियों को जन विरोधी कहकर अपना मज़ाक न उड़ाएं। इन्ही नीतियों की वजह से तो उन्हें हार का सामना करना पड़ा है। 

यह कहना कि मुख्यमंत्री ने झूठ बोलने में PHD कर रखी है, सुजानपुर कांग्रेस सहन नहीं करेगी। झूठे तो वो स्वयं हैं और सच और झूठ की लड़ाई में वो हार भी चुके हैं। उन्होंने पूर्व विधायक से पूछा है कि क्या अभी वो फ़र्ज़ी डिग्रियों की मसला उठा पाएंगे ? कभी इस डाल तो कभी उस डाल विचरण करने वाले कभी सच्चाई का साथ नहीं दे सकते ।

उन्हें कोई हक़ नहीं है कि वो मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू जो पिछले 40 वर्षों की राजनीति में संघर्षशील रहने के बावजूद बेदाग़ हैं, के बारे में दोषारोपण करें। पूर्व विधायक ने विकास के कार्य कम और फ़रेब की राजनीति अधिक की है। प्रदेश सरकार की लोकहितैषी योजनाओं की वजह से ही उनकी प्राइवेट लिमिटेड कंपनी तीनों विधान सभा सीटों पर चुनाव हार रही है । इस अवसर पर राजकुमार शर्मा, कैप्टन चमेल सिंह, मनोज ठाकुर, विनय शर्मा, मनोज शर्मा , अमृत आज़ाद, संजीव, राकेश कटोच व सोनिया आदि उपस्थित रहे।

Scroll to Top