स्कूल बस व ट्राले की जोरदार भिड़ंत, बस चालक व बच्चे घायल



न्यूज हिमाचल24।मंडी

जिला मंडी के के जोगिंदर नगर में निजी स्कूल बस व ट्राले के बीच जोरदार भिड़ंत का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि बस स्कूली बच्चों से भरी थी और बच्चों को स्कूल छोड़ने जा रही थी। इस घटना में बस चालक को गंभीर व स्कूली बच्चे को हल्की-फुल्की चोटें आई हैं। घटना के उपरांत सभी घायलों को 108 एंबुलेंस के माध्यम से सिविल अस्पताल जोगिंदर नगर में भर्ती कराया गया है। इस घटना के बाद नेशनल हाईवे पर जाम की स्थिति भी पैदा हो गई है।


मिली जानकारी के अनुसार मंडी पठानकोट हाईवे पर मंगलवार सुबह निजी स्कूल की बस जोगिंदर नगर से मंडी की ओर जा रही थी। तभी अचानक जोगिंदर नगर के एप्रोच रोड के पास मोड़ काटते हुए बस सामने से आ रहे ट्राला से टकरा गई। बताया जा रहा है कि निजी स्कूल की बस बच्चों से भरी थी, जिसमें 30 के करीब बच्चे सवार थे।

घटना की सूचना मिलने के उपरांत 108 एम्बुलेंस मौके पर पहुंची और सभी घायल बच्चों व चालक को एंबुलेंस के माध्यम से सिविल हॉस्पिटल जोगिंदर लाया गया। वहीं स्थानीय पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। थाना प्रभारी अश्वनी शर्मा ने घटना की पुष्टि की है। डीएसपी पधर दिनेश कुमार ने बताया कि पुलिस द्वारा आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। घायल बच्चों व बस चालक का जोगिंदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार जारी है।

Scroll to Top