मंडी_पठानकोट एनएच में उरला के पास कार और बस में हुई टक्कर।



किरण राही/पधर(मंडी)।



मंडी-पठानकोट राष्ट्रीय उच्च मार्ग में उरला से लगभग डेढ़ किलोमीटर आगे हियुण गलू के पास एक टैक्सी कार और निजी बस में आपस मे जोरदार टक्कर हो गई। जिससे कार के अगले हिस्से का भारी नुकसान हुआ है। घटना में टैक्सी में सवार दो महिलाएं और एक युवती जख्मी हो गई। जिन्हें एंबुलेंस के माध्यम से सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद सभी को घर भेज दिया है। सभी कार सवार महिलाएं कुन्नू की रहने वाली हैं।


पधर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बंद मार्ग को यातायात के लिए बहाल करवाया। पुलिस घटना के कारणों की छानबीन कर रही है।
जानकारी अनुसार कुन्नू गांव के एक परिवार के सदस्य मनजीत कौर(37), रणजीत कौर(48), हरजिंदर कौर(18), गोबिंद सिंह और अमरजीत सिंह टैक्सी कार एचपी 02एम 0419 में सवार होकर जोगेंद्रनगर से वापिस घर लौट रहे थे। उरला के तालगहर स्थित हियुण गलू के पास खराब मौसम में तेज बारिश के दौरान कार स्किड होकर विपरीत दिशा से आ रही निजी बस से टकरा गई। घटना में मनजीत कौर, रणजीत कौर और हरजिंदर कौर जख्मी हो गई। जिन्हें 108 एंबुलेंस के माध्यम से सिविल अस्पताल पधर पहुंचाया गया।

चिकित्सकों के अनुसार तीनों महिलाओं को आंशिक चोटें आई हैं। जिन्हें प्राथमिक उपचार के उपरांत घर भेज दिया है।
उधर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर कार्रवाई अमल में लाने उपरांत बंद राजमार्ग को यातायात के लिए बहाल करवाया। जिससे जाम में फंसे यात्रियों और पर्यटकों ने राहत की सांस ली।
डीएसपी पधर दिनेश कुमार ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि पुलिस घटना के कारणों की छानबीन कर रही है।

Scroll to Top