प्रदेश की कांग्रेस सरकार अब तक की सबसे निकम्मी सरकार : गोपाल दास वर्मा



देहरा, 1 जुलाई :पूजा सूद

हिमाचल प्रदेश कर्मचारी महासंघ के पूर्व अध्यक्ष गोपाल दास वर्मा ने कहा है कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार अब तक की सबसे निकम्मी सरकार साबित हुई है। उन्होंने कहा कि सुक्खू सरकार ने 18 माह में  कर्मचारियों और पेंशर्न्स को एक पैसे का लाभ नहीं दिया है।

उन्होंने कहा कि यह सरकार भारत में पहली ऐसी सरकार है जिसने झूठ बोलने में एक नया रिकॉर्ड कायम किया है। उन्होंने कहा कि सुक्खू सरकार ने प्रदेश के कर्मचारियों, पेंशनर्स और बेरोजगार युवाओं को ठगने का काम किया है।

गोपाल ने कहा कि मुख्यमंत्री को देहरा से कांग्रेस नेताओं को दरनिकार कर अपनी पत्नी को चुनाव लड़ाने की क्या नौबत आ गई। उन्होंने कहा कि सरकार के पास पैसा है नहीं और सरकार बड़े बड़े वायदे कर रही है। सुक्खू सरकार बोलती है कि ओपीएस दे दी लेकिन ओपीएस में त्रुटियां हैं और इन कर्मचारियों को न लीव इन कैशमेंट दी गई है और न ही ग्रेजुएटी दी है।

उन्होंने कहा कि पूर्व की जयराम सरकार में कर्मचारियों और पेंशनर्स को सभी लाभ दिए। लेकिन कांग्रेस सरकार के पास कर्मचारियों और पेंशनर्स मेडिकल बिल देने के बजट नहीं है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने मित्रों की फौज को चेयरमैन और कैबिनेट रैंक बांट कर जनता पार बोझ डालने का काम किया है।

उन्होंने कहा कि देहरा में कांग्रेस ही कांग्रेस को हरा रही है। गोपाल ने कहा कि मुख्यमंत्री की पत्नी कहती है कि देहरा में मुख्यमंत्री का कार्यालय खोला जाएगा तो क्या प्रदेश में संविधान नाम की कोई चीज नहीं है। उन्होंने कहा कि अभी सीपीएस पर भी निर्णय आना बाकी है और सितम्बर माह तक प्रदेश में राष्ट्रपति शासन लग सकता है।

Scroll to Top