खुंडियां में पानी के लिए त्राहि-त्राहि,पानी की बूंद बूंद को तरसने लगे वार्ड नं 6 के लोग





मिलाप कौशल/खुंडियां





गर्म मौसम में पानी की किल्लत होने से त्राहि-त्राहि मची हुई है बात कर रहे हैं उपमंडल ज्वालामुखी की खुंडियां पंचायत के वार्ड नं 6 जिसमे गांव टियाला, घरलाहड, टोरू, बरवाला अपर, लोअर बरवाला, कदेहड़ आदि गांव आते है, पिछले एक सप्ताह से पानी की एक एक बूंद को तरसने लगे हैं।

बुधवार को  इन गांव के लोग उर्मिला, अंजना, मधु, रंजना, विनता, किशोरी लाल, मनोज, देश राज, प्रकाश धीमान, रूप सिंह, ज्ञान, कर्म सिंह, संत राम, रमेश, प्रकाश, प्रोमिला आदि जल शक्ति विभाग  खुंडियां के कार्यालय में अपनी शिकायत लेकर पहुंचे और लिखित ज्ञापन सौंपा तथा मांग की कि विभाग के अधिकारी गांव में पहुंच कर खुद पानी की समस्या का जायजा लें और पानी की चल रही किल्लत से निवारण करें अन्यथा इलाकावासी संघर्ष के लिए बाध्य हो जायेंगे जिसका जिम्मेदार विभाग होगा। 

इलाके के समाजसेवी रिटायर्ड कर्नल एम एस राणा ने बताया कि इन सभी गांव में पानी की  गर्मियों में अति किल्लत रहती है। पानी के पर्याप्त प्राकृतिक श्रोत्र न होने के कारण गर्मियों में पानी की अति किल्लत हो जाती है। विभाग को चाहिए कि ज्वालामुखी उपमंडल के  चंगर इलाके की पानी की समस्या का पुख्ता हल निकाला जाए।

Scroll to Top