पंचायत समिति सदस्य रीना देवी ने ईआरडी समाजसेवी संस्था के माध्यम से बांटीं व्हील चेयर



मिलाप कौशल/ खुंडियां



उपमंडल ज्वालामुखी के तहत पड़ती गांव पंचायत सुरानी,टिप,सलिहार से पंचायत समिति सदस्य रीना देवी ने तीनों पंचायतों में अपंग व न चलने फिरने वाले लोगों को व्हील चेयर दीं।यह काम एक समाजसेवी संस्था ईआरडी के सौजन्य से आयोजित किया गया इसमें तीन पंचायतों के अपंग व बुजुर्ग महिलाओं, पुरूषों को सहारा दिया गया।

वहीं पंचायत समिति सदस्य रीना देवी ने बताया कि मेरे अधीन आने वाली तीनों पंचायतों में लगभग 30 व्हील चेयर वितरित की गईं। पंचायत समिति सदस्य रीना देवी ने बताया कि इससे पहले भी इन तीनों पंचायतों में ऐसे आयोजन किया गया था जिसमें बुजुर्ग लोगों को लाठी देकर सहारा दिया गया था।इन तीनों पंचायतों में लगभग 650 लाठियां बांटी गई थी।

पंचायत समिति सदस्य रीना का कहना है कि इस मुहिम में ईआरडी समाजसेवी संस्था उनका भरपूर सहयोग करती है जब भी वो अपने अंतर्गत आने वाली पंचायतों का में ऐसे आयोजन करने को कहतीं है तो यह संस्था भरपूर सहयोग करती है जिस के लिए मैं इस संस्था का धन्यवाद करती हूं।रीना देवी के अनुसार उनके पति अंजु राणा भी उनका भरपूर सहयोग करते हैं बता दें कि अंजु राणा भी एक समाजसेवी के रूप में कार्य करते रहते हैं।

अंजू राणा ने भी ईआरडी समाजसेवी संस्था का धन्यवाद किया कि जिन्होंने हमारी इन तीन पंचायतों में असहाय, अपंग व बुजुर्ग लोगों की सेवा की। पंचायत समिति सदस्य रीना देवी का कहना है कि जिन लोगों ने मेरे ऊपर विश्वास करके चुनाव में जीत दर्ज करवाई है मैं हर संभव कोशिश करती हूं कि लोगों को ज्यादा से ज्यादा सुविधा उनको उनके घर द्वार पर मिल सके।

Scroll to Top