राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला टिहरी में हुआ स्कूल प्रबंधन कमेटी का गठन



राम कुमार को चुना गया स्कूल प्रबंधन कमेटी का अध्यक्ष


मिलाप कौशल/खुंडियां




उपमंडल ज्वालामुखी के तहत राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला टिहरी में स्कूल प्रबंधन कमेटी का गठन किया गया। स्कूल प्रबंधन कमेटी का गठन स्कूल के प्रधानाचार्य सुनील कुमार की अध्यक्षता में संपन्न हुआ। स्कूल प्रबंधन कमेटी की प्रभारी मैडम मंजू ने पिछली स्कूल प्रबंधन कमेटी के तहत किए कामों को स्कूल के अभिभावकों के सामने रखा तथा पिछली कमेटी के कार्यों को सभी अभिभावकों व स्कूल के अध्यापकों ने सराहा।

राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला टिहरी के प्रधानाचार्य सुनील कुमार ने कहा कि पिछली स्कूल प्रबंधन कमेटी की अध्यक्षता में स्कूल परिसर में बनी स्टेज में काफी सहयोग किया है। उन्होंने लोकल लोगों के साथ मिलकर सहयोग राशि इकट्ठी की तथा लोगों ने भी काफी सहयोग करते हुए इस स्टेज का निर्माण करवाया।साथ ही कहा कि पिछली कमेटी का गठन 2021 में हुआ था जिसका कार्यकाल 2024 में पूरा हो गया था। जिसके चलते अब नई कमेटी का गठन किया गया है।


शुक्रवार को स्कूल प्रबंधन कमेटी का गठन किया गया जिसमें राम कुमार को सर्वसहमति से स्कूल प्रबंधन कमेटी का अध्यक्ष चुना गया। सदस्यों में मिलाप कौशल, सुनील कुमार, सुभाष चंद, ममता देवी, बंदना देवी,अनीता कुमारी, प्रेमलता,सपना देवी, राज कुमारी,चैन सिंह,रेखा कुमारी,वीना राणी,सुभद्रा कुमारी आदि को सदस्य मनोनीत किया गया।इस मौके पर स्कूल के प्रधानाचार्य सुनील कुमार, उप प्रधानाचार्य विनय कुमार,स्कूल प्रबंधन कमेटी की प्रभारी मंजू,राजकुमारी,डी पी ई रमन कुमार, दिनेश कुमार,मीना कुमारी,गटां रानी व अन्य स्कूल के अध्यापक मौजूद रहे।

Scroll to Top