17 वर्षीय नाबालिग लड़की  हुई गायब, सिलाई सीखने जाती थी हर दिन





मिलाप कौशल/ खुंडियां





उपमंडल ज्वालामुखी के तहत पुलिस थाना खुंडियां में एक नाबालिग लड़की की गुम होने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि यह नाबालिग लडकी गांव चौकी डाकघर भटांवा तहसील खुंडियां की रहने वाली है। लड़की के पिता ने थाना खुंडियां में रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि उनके तीन बच्चे हैं तथा बड़ी बेटी का नाम शिवानी है जो बारहवीं कक्षा तक पढी है जिसकी आयु 17 वर्ष है।

लड़की के पिता ने अपनी शिकायत में कहा है कि उनकी लड़की हर दिन की तरह सिलाई सीखने के लिए जाती थी तथा वो बीते दिवस हर दिन की तरह सिलाई सीखने के लिए घर से भलेठ सुजानपुर को चली गई। लेकिन वो शाम को घर वापिस नहीं आई।

पिता के अनुसार लड़की को हर रिश्तेदार,आस पड़ोस में ढूंढा पर लड़की का कोई सुराग नहीं लगा।शिकायत में यह भी कहा गया है कि मुझे शक है कि कोई अज्ञात व्यक्ति झांसा देकर भगा ले गया है तथ लड़की का फोन भी पिछले कल से बंद आ रहा है। थाना प्रभारी खुंडियां रणजीत सिंह परमार ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने नाबालिग लडकी के पिता के बयान पर किसी अज्ञात व्यक्ति के विरुद्ध मुकदमा नंबर 38/24 धारा 363 के तहत मामला दर्ज कर लिया है तथा मामले की आगामी जांच जारी रखी है।

Scroll to Top