आम आदमी पार्टी प्रदेश प्रवक्ता व टूरिज्म विंग के अध्यक्ष हिमाचल प्रदेश विकास धीमान ने गुगा मंदिर महाड़ के स्वीकृत करवाए 2 लाख



मिलाप कौशल/ खुंडियां

उपमंडल ज्वालामुखी के तहत उप तहसील लगडू के गांव महाड़ में बने गुगा मंदिर के लिए आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता व हिमाचल प्रदेश टूरिज्म विंग अध्यक्ष विकास धीमान ने 2 लाख रुपए की राशि स्वीकृत करवाई है। प्रदेश प्रवक्ता व हिमाचल प्रदेश टूरिज्म विंग के अध्यक्ष विकास धीमान ने कहा कि हिमाचल प्रदेश अपनी समृद्ध सांस्कृतिक विरासत और कई लोगों के लिए प्रसिद्ध है।

तीर्थ स्थलों जो स्थानीय के लिए महत्वपूर्ण भक्ति में महत्व रखते हैं। वहीं कहा कि गूगा महाराज के मंदिर में शादियों और अन्य सामाजिक कार्यक्रमों सहित धार्मिक गतिविधियों और सामुदायिक समारोहों के लिए एक अच्छा स्थल बन सकता है।

वर्तमान में मंदिर को आवश्यक सुधारों के लिए लगभग दो लाख रुपए स्वीकृत किए गए हैं जिसमें एक छोटे पानी की टंकी,बैठने के लिए बैंच,लाइट व्यवस्था और सामान्य नवीनीकरण कार्य की स्थापना सहित।यह न केवल मंदिर की पवित्रता को बनाए रखने के लिए महत्वपूर्ण है वल्कि एक सामुदायिक केंद्र के रूप में अपनी कार्यक्षमता सुनिश्चित करने के लिए भी महत्वपूर्ण है।


साथ टूरिज्म विंग के अध्यक्ष विकास धीमान ने जिला उपायुक्त कांगड़ा का भी धन्यवाद किया कि उन्होंने हमारी सांस्कृतिक विरासत को संरक्षित करने और समुदाय के कल्याण को बढ़ावा देने में अपना अमूल्य समर्थन दिया।

Scroll to Top