डाढ मेला ग्राउंड के पास एक दर्दनाक सड़क हादसा, एक के सिर पर चढ़ा टायर, हुई मौत



डाढ़। कांगड़ा

हिमाचल प्रदेश में सड़क हादसों का ग्राफ दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। इन बढ़ते हादसों से कई घरों के चिराग बुझ रहे हैं। ऐसा ही एक बेहद दर्दनाक हादसा प्रदेश के जिला कांगड़ा के चामुंडा  में पेश आया है। जहां एक ट्रक सोए हुए बच्चों पर चढ़ गया। ट्रक के नीचे आने से एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई व तीन अन्य बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है।



ट्रक बैक करते चालक को पता नहीं चला पता
प्राप्त जानकारी कर अनुसार जिला कांगड़ा के तहत आते श्री चामुंडा नंदिकेश्वर धाम के साथ लगते डाढ मेला ग्राउंड के पास एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। हादसा बीती रात करीब साढ़े 10 बजे पेश आया है। बताया गया कि झुग्गियों में रहने वाले कुछ बच्चे मेला ग्राउंड के पास बाहर एक हेलीपैड पर सोए हुए थे। इस दौरान यहां एक ट्रक आया और चालक ट्रक को पीछे करने लगा। मगर ट्रक बैक करते चालक को पता नहीं चला और ट्रक सो रहे बच्चों पर चढ़ गया।



बच्चों की चीख-पुकार से सहमा चालक
ट्रक के नीचे आते ही बच्चों में चीख-पुकार मच गई। ट्रक चालक कुछ समझ पाता, तब तक ट्रक कर नीचे चार बच्चे आ गए थे। एक बच्चे का सिर टायर के नीचे आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक की टांग कट गई व दो अन्य बच्चों को भी गंभीर चोटें आई हैं। घटना के समय बच्चों के परिजन मौके पर मौजूद नहीं थे।

ट्रक चालक ने ही बुलाई एम्बुलेंस
हादसे के बाद ट्रक चालक ने ही एम्बुलेंस के माध्यम से घायल बच्चों को इलाज के लिए टांडा भिजवाया। बहरहाल मृतक व घायल बच्चों की अभी पहचान नहीं हो पाई है। घायल बच्चों का इलाज मेडिकल कॉलेज टांडा मे किया जा रहा है।

हादसे की सूचना पुलिस को मिलते ही पुलिस ने मौके पर जाकर बच्चे के शव को कब्जे में ले लिया। जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल ले गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी छानबीन शुरू कर दी है।

Scroll to Top