सुक्खू के पाप का घड़ा भर चुका, जो कभी भी फूट सकता: होशियार सिंह


कहा इतिहास के पन्नों में हिटलर के बाद दूसरा नाम सुक्खू का होगा

*देहरा, 9 जुलाई 2022: भाजपा प्रत्यााशी देहरा होशियार सिंह ने कहा है कि मुख्यमंत्री सुखविंदर सिह सुक्खू जो चाहे हथकंडे अपना ले देहरा की जनता 13 जुलाई को उन्हे आईना दिखा देगी।

उन्होंने कहा कि सुक्खू सरकार ने पुलिस गस्त के नाम पर देहरा में आंतक का माहौल बनाने में कोई कसर नही छोड़ी है, परंतु सुक्खू का आंतक के खात्में का समय नजदीक आ चुका हे। होशियार सिंह ने कहा कि सुक्खू के पाप का घड़ा भर चुका है जो अब कभी भी फूट सकता है।

उन्होंने कहा कि इतिहास के पन्नों में हिटलर के बाद दूसरा नाम सुक्खू का लिखा जाएगा। जिन्हे जनता कोसती नजर आएगी। भाजपा प्रत्याशी होशियार सिंह ने कहा कि देहरा में हो रहे उपचुनाव में सुक्खू सरकार ने कानून को ताक में रखकर सभी हथकंडों को अपना रही है तथा देहरा की जनता की आवाज को दीवाने का प्रयास किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि समय बदलने वाला है तथा प्रदेश से हिटलर का राज भी अब समाप्त होने वाला है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने एक बार झूठ बोलकर सत्ता तो हथिया ली हैं, मगर सुक्खू बार-बार जनता का मुर्ख नही बना सकते।

उन्होंने कहा कि देहरा की जनता ने फिर से उन्हे भारी मतों से विजयी बनाने का मन बनाा हुआ है, जिसको देख कर सुक्खू अपने मानसिक संतुलन को भी खो चुके हैं। उन्होंने कहा कि सत्ता में आने के सरकार और सरकारी तंत्र का गलत इस्तेमाल किया है, जिसे जनता अपनी आंखों से देख रही है। उन्होंने कहा मुख्यमंत्री सुक्खू ने झूठ गारंटियां के द्वारा प्रदेश के लोगों की आशा और विश्वास के साथ भी खिलबाड़ किया है। देहरा के चुनावी नजीते भाजपा के हक में होंगे ।

Scroll to Top