कांग्रेस पार्टी अनेक धड़ों में बंटी हुई है, जो धड़े एक-दूसरे को ठिकाने लगाने में जुटे हुए हैं : बिंदल


तीनों उपचुनावों में कांग्रेस के उम्मीदवारों को हराकर हिमाचल की जनता सरकार को सबक सिखाएगी


देहरा/धर्मशाला,

देहरा विधान सभा क्षेत्र के विभिन्न बूथों की बैठकें करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डाॅ0 राजीव बिन्दल ने कहा कि देहरा की जनता ने ठान लिया है कि भाजपा प्रत्याशी होशियार सिंह को ही देहरा का विधायक बनाएंगे।


डाॅ0 बिन्दल ने कहा कि वर्तमान कांग्रेस सरकार के राज में डेढ़ साल में हिमाचल प्रदेश अधोगति की ओर गया है। हिमाचल की कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ाई जा रही है। प्रदेश के इतिहास में ऐसा अवसर कभी नहीं आया कि एक महीने के अंदर हिमाचल में अनेक-अनेक स्थानों पर योजनाबद्ध तरीके से गोलीबारी की घटनाएं हुई हो।

इन गोलीबारी की घटनाओं के पीछे बड़े-बड़े माफिया गैंग्स (Mafia Gangs) का हाथ है और हिमाचल लगातार चिट्टा माफिया, ड्रग माफिया, कबाड़ माफिया के शिकंजे में कसता जा रहा है और इस प्रकार की लचर कानून व्यवस्था के लिए केवल और केवल मुख्यमंत्री सुखविन्द्र सिंह की सरकार जिम्मेवार है।


डेढ़ वर्ष के सुखविन्द्र शासन में प्रदेश की आर्थिक स्थिति बद से बदतर हुई है। 30000 करोड़ का कर्ज वर्तमान सरकार ले चुकी है और 9000 करोड़ का कर्ज और इस महीने लेने जा रही है। इसके बावजूद पूरे प्रदेश के विकास कार्य बंद हो चुके हैं। सेवानिवृत कर्मचारियों, अधिकारियों के मैडिकल बिल व अन्य देनदारियां पूरी तरह से बंद पड़ी हैं, पूरे प्रदेश में पीने के पानी के लिए हाहाकार मचा हुआ है, सड़कें गड्ढों में तबदील हो चुकी है और बिजली का कट आम बात हो गई है।


डाॅ0 बिन्दल ने कहा कि प्रदेश राजनीतिक रूप से चरमरा गया है। कांग्रेस पार्टी अनेक धड़ो में बंटी हुई है, जो धड़े एक-दूसरे को ठिकाने लगाने में जुटे हुए हैं जिसका दुष्परिणाम हिमाचल प्रदेश की जनता को झेलना पड़ रहा है और मुख्यमंत्री सुखविन्द्र सिंह सुक्खू अपनी नालायकी को दूसरों पर थोप कर राज करना चाहते हैं।

उन्होनंे कहा कि मुख्यमंत्री के चंद नजदीकी लोगों द्वारा, मित्रों के टोले द्वारा पूरी सरकार को अपनी मुट्ठी में रख लिया है जिसके कारण हिमाचल की जनता त्रस्त है और मित्रों का टोला मस्त है।
डाॅ0 बिन्दल ने कहा कि तीनों उपचुनावों में कांग्रेस के उम्मीदवारों को हराकर हिमाचल की जनता सरकार को सबक सिखाएगी।

Scroll to Top