शहर में चोरी की बढ़ती वारदातों को लेकर स्थानीय युवाओं ने तहसीलदार ज्वालामुखी को सौंपा ज्ञापन



मिलाप कौशल/ खुंडियां



ज्वालामुखी विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत बुधबार को 10 से 15 स्थानीय युवाओं ने शुभम कपूर की अध्यक्षता में तहसीलदार ज्वालामुखी मनोहर लाल को क्षेत्र में लगातार हो रही चोरियों के संदर्भ में एक ज्ञापन सौंपा।जिसमें उन्होंने मांग की है कि ज्वालामुखी वार्ड नं 5 एवं 6 में कुछ बाहरी लोग झुँगिया डालकर रह रहे हैं।

जिनकी संख्या लगभग 100 से 150 के करीव है।इनके बच्चे पूरा दिन मंदिर में रहते है व यात्रियों से पैसे मांगते है।इनके यहां पर आने से शहर एवं गांव में चोरियां दिन प्रतिदिन बढ़‌ती जा रही है।यह लोग दिन में तो सफाई का काम करते हैं तथा रात को यहां-वहां घुमते रहते हैं। इनके यहाँ पर आने से ग्राम पंचायत दरंग व नगर परिषद जगलामुखी के लोग परेशान हो गए है।

इस से पहले यह लोग चिंतपूर्णी में रहते थे वहां पर भी उन्होंने एक व्यापारी की हत्या कर दी थी।जिन लोगों ने हत्या की थी,वो लोग भी इनके साथी थे। इनके यहां पर आने से आस-पास की सब जगह का महौल खराब हो गया है। स्थानीय युवा शुभम कपूर ने कहा कि प्रशासन को जल्द से जल्द इस और अपना ध्यान केंद्रित करना चाहिए तथा ऐसे लोग जो यहां पर प्रवासी के रूप में रह रहे हैं उनकी पूरी जानकारी लें और उन्हें यहां से निकाला जाए ताकि जो लोग दहशत में जी रहे हैं उन्हें राहत मिल सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *