समाजसेवी संस्था जय पब्बू माता सेवा सदन खुंडियां ने जरूरतमंद परिवार को दी 10000 हजार रूपए की आर्थिक सहायता



मिलाप कौशल/ खुंडियां



उपमंडल ज्वालामुखी के तहत तहसील खुंडियां की समाजसेवी संस्था जय पब्बू माता सेवा सदन खुंडियां ने थलाकन गांव के जरूरतमंद आदमी को 10000 हजार रुपए की आर्थिक सहायता दी।

गांव पंचायत सुरानी के तहत गांव थलाकन के बलदेव सिंह पिछले पांच सालों से पैरालाइज्ड की बीमारी से जूझ रहे हैं। बलदेव सिंह अपने घर में कमाने वाले इकलौते इंसान हैं। बलदेव सिंह ने ठीक रहते जो पूंजी इकट्ठी की थी उससे उन्होंने पहले ही अपना इलाज करवा लिया है लेकिन बीमारी ने उनका पीछा नहीं छोड़ा अब आलम यह है कि बलदेव सिंह अपने ईलाज के लिए दर वदर की ठोकरें खाने को मजबूर हो गया है।

बलदेव सिंह के अनुसार उसका हर महीने दवाई व इलाज के लिए चार से पांच हजार रुपए खर्चा आता है जो कि मेरे लिए बहुत बड़ी रकम लग रही है। खुंडियां की समाजसेवी संस्था जय पब्बू माता सेवा सदन ने बलदेव सिंह के घर जाकर 10000 हजार रुपए की आर्थिक सहायता दी।

जय पब्बू माता सेवा सदन खुंडियां के सदस्यों विनोद कुमार,दिनेश कुमार, विक्की धीमान,बावी कुमार ने पीड़ित व्यक्ति को घर जाकर दस हजार रुपए का चैक भेंट किया तथा भविष्य में भी हर संभव सहायता करने का आश्वासन दिया है। बताते चलें कि जय पब्बू माता सेवा सदन खुंडियां इलाके की बहुत बड़ी संस्था के रूप में उभर कर सामने आई है जो हर जरूरतमंद की सहायता करने को तैयार रहती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *