खुंडिया- टिहरी  के कोहलडी में एचआरटीसी बस व बाइक में जोरदार टक्कर




दो बाइक सवारों में एक की मौ*त, दूसरा गम्भीर रूप से घायल




मिलाप कौशल/ खुंडियां




उपमंडल ज्वालामुखी के तहत पुलिस थाना खुंडिया के अंतर्गत पड़ती गांव पंचायत टिहरी के समीपवर्ती पड़ते कोहलडी में रविवार शाम एक जोरदार हादसा प्रकाश में आया है बता दें इस हादसे में एक एचआरटीसी बस व बुलेट बाइक में जोरदार टक्कर हुई है जिसमें बाइक चालक 23 वर्षीय राहुल कुमार की टांग फ्रेक्चर हुई है व पीछे बैठा 14 वर्षीय रोहित कुमार सुपुत्र काकू राम निवासी कोलहडी की मौके पर ही मौ*त हो गयी है ।

बता दें हादसा इतना जोरदार था कि एचआरटीसी बस का बम्पर व बुलेट बुरे तरीके से क्षतिग्रस्त हो गया है। सूचना मिलते ही मौके पर खुंडिया थाना से एएसआई सुशील कुमार अपने दलबल सहित दुर्घटनास्थल पर पहुंचे वहीं मौके का मुआयना कर बस व बुलेट को अपने कब्जे में लिया । बता दें की इस हादसे जिस नाबालिक बच्चे की जान गई है व अपने परिवार का इकलौता बेटा है वहीं बाइक चालक व उक्त बच्चा दोनों रिश्तेदार हैं।

खबर की जानकारी परिजनों को मिलते ही घर पर चीखों पुकार  मच गई। वहीं इस हादसे से इलाके में शोक की लहर है। बरहाल पुलिस ने श*व को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की पुष्टि करते हुए थाना प्रभारी खुंडिया रणजीत परमार ने बताया पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाई शुरू कर दी है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *