32 वर्षीय युवक ने फंदा लगाकर समाप्त की जीवन लीला




मिलाप कौशल/खुंडियां


उपमंडल ज्वालामुखी के तहत तहसील खुंडियां की गांव पंचायत नाहलियां एक व्यक्ति ने फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली का मामला सामने आया है। थाना प्रभारी खुंडियां रणजीत सिंह परमार ने जानकारी देते हुए बताया कि रविवार को सूचना मिली कि गांव पंचायत नाहलियां के गांव मुंडल एक व्यक्ति की मौत हो गई है।

सूचना के अनुसार थाना खुंडियां की टीम मौके पर पहुंची तो पाया कि 32 वर्षीय व्यक्ति मृत अवस्था में अपने ही घर में पड़ा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों व अन्य लोगों के बयानों को कलमबद्ध किया तो प्रारंभिक जांच में मामला फंदा लगाकर आत्महत्या का पाया गया।

पुलिस थाना खुंडियां प्रभारी रणजीत सिंह परमार ने बताया कि उक्त व्यक्ति की पहचान सुरजीत सिंह सुपुत्र सरवन कुमार निवासी गांव मुंडल डाकघर नाहलियां तहसील खुंडियां जिला कांगड़ा के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगामी पोस्टमार्टम हेतु सिविल अस्पताल देहरा भेज दिया है। पुलिस द्वारा धारा 194 बीएनएसएस की कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।


वहीं गांव पंचायत नाहलियां के प्रधान कमलजीत सिंह ने बताया मृतक सुरजीत कुमार प्राईवेट नौकरी करता था वो एक ट्रक चालक था। 32 वर्षीय सुरजीत सिंह अपने पीछे पत्नी व दो बच्चों को छोड़ गया है जिसमें एक लड़का व एक लड़की है। मृतक सुरजीत सिंह दो भाई थे जिसमें एक छोटा भाई भी मानसिक रूप से ठीक नहीं है। मृतक सुरजीत सिंह के पिता सरवन कुमार मिस्त्री का काम करते हैं तो अब पूरे परिवार के पालन पोषण की जिम्मेदारी उनके ऊपर ही रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *