पार्टी उम्मीदवार के खिलाफ चुनाव लड़ने पर कांग्रेस जिला महासचिव मनीष गुप्ता पर कार्यवाही


ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष राजिंदर वर्मा ने दी जानकारी

विपुल गुप्ता, सुजानपुर, न्यूज़ हिमाचल 24

मुनीष गुप्ता वार्ड संख्या -9, सुजानपुर टीहरा को तत्काल प्रभाव से कांग्रेस पार्टी से छः साल के लिए निष्कासित कर दिया गया है। उनकी कांग्रेस पार्टी की सदस्यता को भी तत्काल प्रभाव से समाप्त कर दिया गया है। यह जानकारी सुजानपुर के ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष राजेन्द्र वर्मा ने देते हुए कहा है कि मुनीष गुप्ता के प्रति ऐसी कार्यवाही उसकी पार्टी विरोधी गतिविधियों को लेकर की गई है।


उल्लेखनीय है कि मनीष गुप्ता के कारण ही सुजानपुर में कांग्रेस पार्टी को नगर परिषद के चुनाव में अध्यक्ष व उपाध्यक्ष के पद को बहुमत होने के बावजूद खोना पड़ा है। वर्मा ने कहा है कि पार्टी में अनुशासनहीनता किसी भी क़ीमत पर सहन नहीं की जाएगी।

सुजानपुर विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस की विजय होने के बाद यहाँ कांग्रेस कार्यकर्ताओं के हौसले बुलंद हैं लेकिन कुछ लोग कांग्रेस में रहकर ही पार्टी को कमज़ोर करने में लगे हैं, ऐसे लोगों को बिलकुल भी सहन नहीं किया जाएगा। उन्होंने माना कि चुनावों में भी ऐसे तत्व थे जिन्होंने कांग्रेस का चोला पहनकर भाजपा को जितवाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी थी ।

ऐसे तत्वों को भी पहचान कर उन्हें बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है बताते चले कि मनीष गुप्ता ने कांग्रेस उम्मीदवार मनोज कुमार के सामने नगर परिषद उपाध्यक्ष का चुनाव लड़ा और उसमें जीत दर्ज की जिसके चलते पार्टी के घोषित उम्मीदवार मनोज कुमार को हार का सामना करना पड़ा था ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *