उप चुनाव के लिए भाजपा मंडल सुजानपुर ने घोषित किये उम्मीदवार



पूर्व प्रधान प्रवीण ठाकुर जिला परिषद सदस्य और नीरजा ठाकुर लड़ेगी वार्ड पार्षद का चुनाव

विपुल गुप्ता, सुजानपुर, न्यूज़ हिमाचल 24

सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र में होने वाले दोनों उपचुनावों के लिए भाजपा मंडल सुजानपुर ने अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है शुक्रवार को पार्टी कार्यालय में आयोजित पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए भाजपा मंडल सुजानपुर के अध्यक्ष प्रोफेसर विक्रम राणा ने बताया जिला परिषद वार्ड सदस्य वार्ड बगेड़ा के लिए भाजपा ने जंदड्डू पंचायत के पूर्व प्रधान प्रवीण ठाकुर को उम्मीदवार घोषित किया है ।

इसी तरह सुजानपुर नगर परिषद के वार्ड नंबर 7 में होने वाले पार्षद पद के चुनाव के लिए नीरजा ठाकुर को उम्मीदवार बनाया है अध्यक्ष ने बताया कि दोनों उपचुनावों के लिए भाजपा के कई उम्मीदवार टिकट के लिए आवेदन कर रहे थे सबसे बात करने के बाद ही यह फैसला लिया गया है ।

दोनों उम्मीदवार जीत दर्ज करेंगे और सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी को मजबूत करने का कार्य करेंगे उन्होंने कहा कि भाजपा के शीर्ष नेतृत्व से बातचीत करने के बाद ही दोनों उम्मीदवारों का चयन किया गया है जल्द ही दोनों उम्मीदवार एक साथ नॉमिनेशन प्रक्रिया को पूरा करेंगे भाजपा उम्मीदवार नॉमिनेशन कब करेंगे इसकी जानकारी भी जल्द दी जाएगी ।


एक सवाल के जवाब में मंडल अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी होने के साथ-साथ एक अनुशासित पार्टी है पार्टी जो भी उम्मीदवार घोषित करती है उसके साथ ही सबको मिलकर काम करना है और सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र में भी पार्टी के उम्मीदवार जो घोषित किए गए हैं ।

उसके साथ अन्य टिकट के चहवांन भी कार्य करेंगे उन्होंने कहा कि पार्टी के उम्मीदवारों के सामने अगर कोई आजाद उम्मीदवार बनाकर सामने आता है या पार्टी उम्मीदवारों के खिलाफ किसी भी तरह की अनुशासनहीनता करता है तो ऐसे कार्यकर्ता पर भारतीय जनता पार्टी सख्त कार्रवाई करेगी ऐसे लोगों को पार्टी से बाहर का रास्ता भी दिखाया जा सकता है ।


इस मौके पर सुजानपुर भाजपा शहरी इकाई के अध्यक्ष सुमन महाजन मंडल के महामंत्री जगन कटोच अनिल कौशल मीडिया प्रभारी सुधीर भटनागर शहरी इकाई महासचिव रमन धीमान विशेष रूप से उपस्थित रहे
बताते चलें की राज्य निर्वाचन आयोग ने 29 सितंबर को प्रदेश में उपचुनाव करवाने के लिए तिथि निर्धारित की है सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र में दो उपचुनाव होने हैं जिसके लिए नॉमिनेशन के लिए11, 12 और 13 सितंबर निर्धारित की गई है।

Leave a Comment