पार्टी विरोधी कार्य करने वालों पर गिरेगी गाज : राणा



सबकी सहमति के साथ ऐसे लोगों पर होगी कार्रवाई

विपुल गुप्ता, सुजानपुर, न्यूज़ हिमाचल 24

पार्टी विरोधी कार्य करने वालों एवं पार्टी के घोषित उम्मीदवारों के सामने कांग्रेस का उम्मीदवार बनने बाले तमाम लोगों पर करवाई जरूर होगी सबकी सहमति के साथ ऐसे लोगों को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा इसको लेकर प्रस्ताव भी डाल दिया गया है ।

यह जानकारी सुजानपुर के पूर्व विधायक एवं भाजपा नेता राजेंद्र राणा ने सुजानपुर में आयोजित मंडल की बैठक में भाग लेने के बाद मीडिया को संबोधित करते हुए कहि उन्होंने कहा कि सुजानपुर में भाजपा मजबूत एवं संगठित है जिसका परिणाम नगर परिषद में भाजपा समर्थित अध्यक्ष का कब्जा होना है ।

यहां भाजपा बहुमत में नहीं थी उसके बावजूद बीजेपी जीत दर्ज करने में कामयाब हुई और दूसरी तरफ कांग्रेस बहुमत में होने के बावजूद और उसके साथ-साथ विधायक का मत होने के बावजूद चुनाव हार गई पूर्व विधायक ने कहा कि सुजानपुर में आने वाले दिनों में पार्टी द्वारा जो भी घोषित कार्यक्रम दिए गए हैं ।

सभी आयोजित होंगे इस दौरान पूर्व विधायक ने प्रदेश मुख्यमंत्री पर जमकर हमला बोला उन्होंने कहा कि यह सरकार गलत मुहूर्त और गलत व्यक्ति के साथ बनी है इसलिए इस सरकार के साथ ऐसा हो रहा है सरकार के पहले वर्ष भयंकर आपदा आई लोगों को भारी नुकसान हुआ वही इस बार की आपदा में जान और माल दोनों का नुकसान हुआ है मेरा इस आपदा में काल के क्रॉस बने लोगों के प्रति संवेदनाएं हैं ।

और सरकार से अपील है कि लोगों को सुरक्षित स्थान पर पहुंचाने का कार्य करें और जो लोग लापता हैं उन्हें ढूंढने का युद्ध स्तर पर कार्य करें उन्होंने प्रदेश मुख्यमंत्री पर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश के साथ-साथ पूरे देश में अगर कोई सबसे ज्यादा झूठ बोलने वाला मुख्यमंत्री है तो वह सुखविंदर सिंह सखु है ।

पूर्व विधायक ने तंज कसते हुए  कहा कि मुख्यमंत्री की जुवान से निकली बात पत्थर पर लकीर होती थी लेकिन यहां पर सब कुछ उल्टा है सुजानपुर में कुछ नया करने की बजाय मुख्यमंत्री पुराने कार्यों को ही धरातल उतार दें यही सबसे बड़ा विकास होगा उन्होंने याद दिलाते हुए कहा कि  सूजानपुर में पूर्व में भाजपा सरकार द्वारा खोले गए दोनों डिवीजन कार्यालय बंद है ।

उन्होंने मुख्यमंत्री को याद दिलाते हुए कहा कि वह सुजानपुर में चुनावी बेला पर यह कहते थे कि वह सुजानपुर के विधायक भी हैं और मुख्यमंत्री भी हैं लेकिन चुनाव परिणाम निकले आज दो माह बीत गए लेकिन मुख्यमंत्री यहां विकास करना तो दूर जीत के बाद शक्ल तक दिखाने नहीं आए उन्होंने कहा कि सुजानपुर में दोनों डिवीजन कार्यलय खुलने चाहिए मुख्यमंत्री इन्हें खोलते हैं तो ठीक नहीं तो आने वाले समय में डिवीजन कार्यालय खोलने के लिए लड़ाई लड़ी जाएगी।


राणा ने कहा कि प्रदेश में भू माफिया खनन माफिया बन माफिया और सुजानपुर में ट्रांसफर माफिया सक्रिय हुआ है थोक में तबादले किये जा रहे हैं और,सेटलमेंट करवाने ले लिए पेसो की डिमांड भी की जा रही है ऐसे लोगों पर हमारी पुरी नजर है ।


विधायक ने कहा कि यह प्रदेश की पहली ऐसी सरकार जो लगातार ऋण लेकर आगे बढ़ रही है लाखो करोड रुपए आज इस सरकार ने मात्र 18 महीने के भीतर ऋण के रूप में ले लिए हैं अब 1000 करोड रुपए और ऋण लिया जा रहा है ऐसे में ये सरकार कब तक चलेगी यह देखने वाली बात होगी 1


पूर्व विधायक राजेंद्र राणा ने मुख्यमंत्री को सलाह दी है की वह हवन पूजा पाठ करवाये अपने प्रदेश में शांति के लिए हवन करवाये यही उनके लिए अच्छा रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *