हरियाणा के युवक ने की आत्महत्या



खुंडियां के तहत गांव पंचायत जुरंडी में था पोस्ट मास्टर के रूप में कार्यरत




मिलाप कौशल/खुंडियां




उपमंडल ज्वालामुखी के तहत पुलिस थाना खुंडियां के अंतर्गत गांव पंचायत जुरंडी में एक  आत्महत्या का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार उक्त युवक हरियाणा का रहने वाला बताया जा रहा है।

उक्त युवक गांव पंचायत जुरंडी के तहत पड़ते डाकघर में पोस्ट मास्टर के रूप में कार्यरत था। गांव पंचायत जुरंडी के प्रधान अजय कुमार ने बताया कि उक्त युवक सुबह 9 बजे तक अपने कमरे से बाहर नहीं निकला लोगों को शक हुआ तथा ग्रामीण लोगों ने उन्हें सूचित किया कि डाकघर में कार्यरत पोस्ट मास्टर का कमरा अंदर से बंद है व अन्दर से किसी सटीरीयो या फोन से गानों की आवाज आ रही है। प्रधान के अनुसार जब वो मौके पर पहुंचे और खिड़की से अंदर झांक कर देखा तो उक्त युवक अंदर फंदे से झूल रहा था।


पुलिस थाना खुंडियां प्रभारी रणजीत सिंह परमार ने जानकारी देते हुए बताया कि वुधवार को सुबह गांव पंचायत जुरंडी ने फोन के माध्यम से सूचना दी कि एक व्यक्ति जो हरियाणा का रहने वाला है तथा वर्तमान में डाकघर जुरंडी में पोस्ट मास्टर के पद पर कार्यरत है ने अपने किराए के कमरे में फंदा लगाकर लटका हुआ है। थाना प्रभारी खुंडियां रणजीत सिंह परमार ने कहा कि वो खुद अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे तो उक्त युवक मृत पाया।


वहीं पुलिस को कमरे के मालिक अमर सिंह सुपुत्र कांशीराम ने बताया कि उक्त युवक पहली मंजिल पर रहता था तथा लैंटर की छत के किसी कुंडे की सहायता से प्लास्टिक की रस्सी से फांसी लगाई है। पुलिस ने स्थानीय लोगों व मकान मालिक के बयान कलमबद्ध किए व शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई हेतु शव को पोस्टमार्टम के सिविल अस्पताल देहरा भेज दिया है।

थाना प्रभारी खुंडियां रणजीत सिंह परमार ने बताया कि उक्त मृतक की पहचान अजीत सुपुत्र विक्रम निवासी बवानिया महेंद्रगढ हरियाणा के रूप में हुई है तथा मृतक के परिजनों को दूरभाष के माध्यम सूचित कर दिया है। पुलिस ने धारा 194 के तहत मामला दर्ज कर लिया तथा आगामी कार्रवाई जारी रखी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *