थाना जाने से बढ़ रहे चोरी के मामले



चौकी नहीं मिलने से जनता में रोष करेंगे चक्का जाम:शुभम शर्मा

किरण राही/ पधर / मंडी।


द्रंग विधानसभा क्षेत्र में चौकी का मामला दिन प्रतिदिन तूल पकड़ता नजर आ रहा है ।युवा नेता एवं ग्राम पंचायत टांडू प्रधान ने प्रैस विज्ञप्ति से प्रदेश सरकार और पुलिस विभाग को पुन: चेताया है कि अब तो सारी आचार संहिता भी समाप्त हो गई है ।

हम द्रंग थाने को अस्थाई तौर पर पधर के लिए किए गए स्थानांतरण को भी समझ सकते है परंतु द्रंग पुलिस चौकी को पुन: यहां पे स्थापित करना अति अनिवार्य है ! दिन प्रतिदिन हो रहे चोरी के मामले चिंता बढ़ा रहे हैं शुभम का कहना है पिछले 2 माह में लगभग दर्जनों चोरी के केस दर्ज हो चुके हैं जो की शर्मनाक है ।

शुभम शर्मा का कहना है कि सरकार को चौकी भी नहीं देनी है तो अस्थाई चौकी ही दे दो ताकि पहले की भांति कानून व्यवस्था सुचारू रहे वहीं जो विभागीय भवन एवं भूमि है उसकी देख रेख तो हो सके अन्यथा बहुत जल्द यह भी सुनने में आ सकता है की पुलिस विभाग की भूमि भवन पर ही चोरी या कब्ज़ा स्थापित हो गया है ।

शुभम ने अपने व्यक्त्तव में कड़े शब्दों में चेताया है कि हिमाचल प्रदेश सरकार एवं विभाग इस दिशा में फैसला लें अन्यथा चक्का जाम होगा और जनता सड़कों पर उतरेगी ।गौरतलब है शुभम शर्मा की अगुवाई में स्थानीय विधायक पूर्ण ठाकुर की अध्यक्षता में प्रतिनिधियों का जत्था शिमला विधानसभा सत्र के दौरान मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू को भी ज्ञापन सौंप चुका है परंतु अभी तक सरकार की ओर से कोई भी निर्णय नहीं लिया गया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *