जरूरतमंद परिवार की सहायता करने की अपील

Photo of author

By newshimachal24.com

समाजसेवी संस्था जय पब्बू माता सेवा सदन खुंडियां ने जरूरतमंद परिवार की सहायता करने की अपील की
इससे पहले भी कई जरूरतमंद परिवारों की सहायता कर चुकी है यह संस्था


मिलाप कौशल /खुंडियां

जय पब्बू माता सेवा सदन खुंडियां ने एक ज्यादा जरूरतमंद परिवार की मुश्किल को सांझा करते हुए कहा कि कृपया इस खबर को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें, ताकि जरूरतमंद परिवार की मदद जल्दी से जल्दी हो सके।जय पब्बू माता सेवा सदन खुंडियां ने इस जरूरतमंद परिवार जिसमें सोनू देवी पत्नी किकर सिंह गांव टिप्प डाकघर सुरानी तहसील खुन्डिया जिला काँगड़ा हिमाचल प्रदेश के रहने वाले इस परिवार को आर्थिक मदद करने की अपील की है।

समाजसेवी संस्था के अनुसार सोनू देवी को  फेफड़ों में प्रोब्लम आने के कारण यह पिछले एक महीने से टांडा मेडिकल कॉलेज काँगड़ा में उपचाराधीन थे, पर स्तिथि में कोई भी सुधार ना होने के कारण इनकी हालत दिन प्रतिदिन बिगड़ने के कारण इन्हें पिछले कल पीजीआई चंडीगढ़ को रेफर कर दिया है।परिवार अति जरूरतमंद है।इस परिवार का मुखिया भी अक्सर बीमार रहता है।इस परिवार के मुखिया का इलाज भी टांडा हॉस्पिटल से चला हुआ है।

यह दिहाड़ी मजदूरी करके ऐसे तैसे घर का गुज़ारा कर रहे थे पर पत्नी की इस बिमारी के कारण उन्हें दर दर की ठोकरें खाने को मजबूर कर दिया है, इनके दो छोटे छोटे बच्चे है, दोनों पढाई कर रहे है, किक्कर के पास जो भी जमा पूंजी थी वो पहले घर बनाने में लगा दी जो बचा था वो सबकुछ बिमारी में लग गया है। अब घर से पीजीआई जाने के लिए भी इनके पास पैसे नहीं बचे है।

जय पब्बू माता सेवा सदन खुन्डिया को जब इनके बारे में पता चला तो इन्होने इस जरूरतमंद परिवार की हर प्रकार से सहायता करने का निर्णय लिया है।जय पब्बू माता सेवा सदन खुंडियां ने आप सभी दानवीरों से सोनू देवी  की हर प्रकार से मदद की गुहार लगाई है, आप सभी दिल से कुछ ना कुछ दान जरूर करें, ताकि सोनू देवी फिर से ठीक होकर हंशी ख़ुशी अपने बच्चों और परिवार के साथ आगे की जिन्दगी जी सकें, कृपया छोटे छोटे बचों को अपने बच्चे समझ कर कुछ ना कुछ सहयोग जरूर करें।
जय पब्बू माता सेवा सदन खुन्डिया इस परिवार का खाता नंबर भी सांझा किया है
खाता संख्या 0717000100202356
आई एफ एस सी कोड– PUNB0071700
गुगल पे नंबर 8219184261भी सांझा किया है तथा सभी दानवीरों से अपील की है कि पहले की तरह ही इस जरूरतमंद परिवार की सहायता करें।

Leave a Comment