बड़ागांव पदवाहन वाया बह सड़क पर भलुई के पास गिरा डंगा,  आवाजाही प्रभावित

Photo of author

By newshimachal24.com



मंडी – द्रुघ बस पहले की तरह चलेगी ।

किरण राही/पधर (मंडी)।


बड़ागांव पदवाहन वाया बह सड़क पर भलुई के पास लगा डंगा बारिश के कारण गिर गया है। मंडी द्रुघ रूट पर चलने वाली बस भलुई से वापिस वाया रच्छवाहन पहले की ही तरह चलेगी और कुन्नू से चलने वाली मुद्रिका बस भी भलुई और परोटा गांव नही पहुंच पाएगी जबकि यह बस भलुई कैंची से पदवाहन को निकल जाएगी ।
लोक निर्माण विभाग द्वारा भी उक्त स्थान पर डंगे का निर्माण कार्य नही किया गया जिस कारण ऊपर मकान को खतरा पैदा हो गया है ।
मकान मालिक ने खुद डंगे का निर्माण कार्य जारी कर दिया है ।
सत्यानिधार और टूहिधार के पास डंगे का निर्माण कार्य लोक निर्माण विभाग और ठेकेदार ने तय समय पर पूरा कर दिया है ।अब मुद्रिका बस की सुविधा लोगों को पहले की तरह मिल गयी है ।
जानकारी देते हुए ग्राम पंचायत बह के प्रधान पीर सहाय ठाकुर ने बताया कि भलुई के पास सड़क का डंगा गिरने से मंडी द्रुघ रूट पर चलने वाली बस भलुई से ही वापिस रच्छवाहन चलेगी जबकि मुद्रिका बस भी परोटा नही पहुंचेगी जबकि इन दो गांव की सवारियों को एक हप्ता तक भलुई कैंची के पास ही बस की सुविधा मिलेगी ।
पीर सहाय ठाकुर ने बताया कि विकास के कार्य में लोग अरोड़ा न बने बल्कि साथ चलकर विकाश कार्यों में सहयोग करें ।
प्रधान ने बताया कि कुछ दिन लोगों को दिक्कत रहेगी जबकि भलुई के वास डंगे का निर्माण कार्य भी जारी है । उन्होंने कहा कि भारी बरसात के कारण डंगे को नुकसान हुआ था और अब डंगा गिर गया है जिस कारण बस की सुविधा के लिए लोगों को कुछ दिन दिक्कत रहेगा ।उन्होंने कहा कि जैसे ही डंगे का निर्माण कार्य पूरा हो जाएगा उसके बाद लोगों को बस की सुविधा दोबारा मिल जायेगी ।

Leave a Comment