स्नेह और आशीर्वाद के लिए सुजानपुर की जनता का हमेशा कर्जदार हूं: राजेंद्र राणा



विपुल गुप्ता, सुजानपुर, न्यूज़ हिमाचल24


पूर्व विधायक और सुजानपुर उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र राणा ने आज बमसन क्षेत्र में दर्जनो नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि जनता का अपार स्नेह और आशीर्वाद ही उनकी सबसे बड़ी पूंजी है और इस आशीर्वाद के लिए वह हमेशा यहां की जनता के ऋणी रहेंगे। राजेंद्र राणा ने कहा कि उनके कार्यक्रमों में हर वर्ग के लोग बड़े उत्साह से शामिल होकर उन्हें अपने अटूट समर्थन का भरोसा देते हैं और जनता का यही भरोसा उनकी सबसे बड़ी ताकत है।

उन्होंने कहा कि उन्होंने अपना जीवन सुजानपुर हलके के लिए पूरी तरह समर्पित कर रखा है और इस विधानसभा क्षेत्र को प्रदेश का सबसे विकसित और आदर्श विधानसभा क्षेत्र बनाने के लिए वह हमेशा प्रतिबद्ध रहेंगे। जन सेवा और विकास के इस एजेंडे से उन्हें कोई पीछे नहीं हटा सकता। उन्होंने कहा केंद्र व प्रदेश में भाजपा की मजबूत सरकार ही विकास की नई गाथा लिख सकती है और जनता के सपने पूरे कर सकती है।


प्रचंड गर्मी के बावजूद राजेंद्र राणा की जनसभाओ में ग्रामीणों का उत्साह देखते ही बन रहा था। ग्रामीणों ने अपने दोनों हाथ ऊपर उठकर राजेंद्र राणा को भरोसा दिलाया कि लोकसभा के लिए अनुराग ठाकुर और उपचुनाव में राजेंद्र राणा की बंपर जीत सुनिश्चित की जाएगी। कई बुजुर्ग महिलाओं ने राजेंद्र राणा के सिर पर हाथ फेर कर उन्हें अपना आशीर्वाद भी दिया। भाजपा का पूरा कैडर फील्ड में डटकर चुनाव प्रचार को लगातार शिखर पर ले जा रहा है। देर शाम तक इस विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर राजेंद्र राणा की नुक्कड़ सभाएं जारी रहती हैं और गर्मी के बावजूद उन्हें सुनने के लिए भारी भीड़ उमड़ती है।

Scroll to Top