मेरी एक-एक सांस सुजानपुर के लिए समर्पित : राजेंद्र राणा




विपुल गुप्ता, सुजानपुर, न्यूज़ हिमाचल 24

पूर्व विधायक और सुजानपुर उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र राणा ने कहा कि उनका एकमात्र लक्ष्य सुजानपुर को विकास के मामले में बुलंदियों पर देखना है और उनकी एक-एक सांस सुजानपुर के लिए समर्पित है। आज सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर अपने तूफानी  प्रचार अभियान के दौरान नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करते हुए राजेंद्र राणा ने कहा कि लोगों की सेवा और सुजानपुर को शिखर पर ले जाना उनका एकमात्र एजेंडा रहा है और वह अपने लक्ष्य से कभी पीछे नहीं हटेंगे।

उन्होंने कहा केंद्र में भाजपा का प्रधानमंत्री और हिमाचल में भाजपा का मुख्यमंत्री होने पर सुजानपुर के विकास को भी नए पंख लगेंगे और सुजानपुर को उसका खोया गौरव दिलाया जाएगा। डबल इंजन की सरकार में सुजानपुर से भेदभाव का अध्याय भी समाप्त हो जाएगा और विकास का कारवां तेजी से आगे बढ़ेगा। राजेंद्र राणा ने कहा कि लगातार 24 सालों से वह सुजानपुर की जनता के बीच में रहे हैं और लोगों ने उन्हें भरपूर प्यार व आशीर्वाद दिया है जो उनके जीवन की अनमोल पूंजी है। उन्होंने कहा कि वह अंतिम सांस तक सुजानपुर के विकास को समर्पित रहेंगे और यहां के हितों की लड़ाई लड़ेंगे।

जनसभाओं में उपस्थित लोगों ने अपने दोनों हाथ ऊपर उठाकर राजेंद्र राणा को डटकर समर्थन देने का ऐलान किया। प्रचंड गर्मी के बावजूद उनकी जनसभाओ में लगातार भारी भीड़ उमड़ रही है और देर शाम तक लोग इन कार्यक्रमों में मौजूद रहते हैं। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा हिमाचल प्रदेश के नाहन और मंडी की अपनी रेलियों में प्रदेश की चारों लोकसभा सीटों के साथ-साथ 6 विधानसभा सीटों के उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशियों को भारी बहुमत से जीत दिलाने के आह्वान के बाद सुजानपुर हल्के में भाजपा का पूरा कैडर जोश से लबरेज नजर आया और भाजपा वर्कर घर-घर जाकर यही संदेश देने में जुटे हैं कि केंद्र में नरेंद्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए एक वोट  अनुराग ठाकुर को और दूसरा वोट हिमाचल में भाजपा का मुख्यमंत्री बनाने के लिए राजेंद्र राणा को डालना जरूरी है। राजेंद्र राणा अब तक इस विधानसभा क्षेत्र में 400 से अधिक नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करके चुनाव प्रचार में काफी आगे निकल चुके हैं। उनकी सभाओं में समाज के हर वर्ग के लोग खुलकर शामिल हो रहे हैं और राजेंद्र राणा को डटकर समर्थन देने का ऐलान कर रहे हैं।

Scroll to Top