ग्रामीण इलाकों का विकास करवाने के लिए कांग्रेस सरकार पूरी तरह वचनबद्ध : कैप्टन रंजीत



विपुल गुप्ता, सुजानपुर, न्यूज़ हिमाचल  24

कांग्रेस सरकार ग्रामीण इलाकों का विकास करवाने के लिए पूरी तरह वचनबद्ध है यह बात सुजानपुर के विधायक कैप्टन रंजीत राणा ने शनिवार को सुजानपुर पंचायत समिति सदस्यों की विशेष बैठक को संबोधित करते हुए कही ।

बैठक में उपस्थित पंचायत समिति सदस्यों ने अपने पंचायत में हो रहे विकास कार्य को लेकर जानकारी दी और भविष्य में अपनी अपनी पंचायत में क्या कुछ विकास कार्य करवाए जा सकते हैं, उन्हें सरकार की ओर से क्या मदद चाहिए तमाम बातों को लेकर विचार विमर्श किया गया ।

बैठक को संबोधित करते हुए विधायक रणजीत राणा ने कहा कि हिमाचल प्रदेश का विकास तभी संभव है जब ग्रामीण इलाकों में संपूर्ण विकास हो सरकार इस बात को लेकर पूरी तरह काम कर रही है । उन्होंने कहा कि सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत जितनी भी पंचायते आती हैं वहां पर एक समान विकास कार्य करवाए जाएंगे ।

पंचायत समिति सदस्य इस बात का ध्यान रखें कि आपकी पंचायत में जो पहले कार्य लगे हैं वह पूर्ण हों ।उसके बाद नए कार्य शुरू करवायें । उन्होंने कहा कि पंचायत में कार्य करवाते समय उन्हें किसी भी तरह की कोई दिक्कत आती है तो वह सीधा उनसे या विभागीय उच्च अधिकारियों से संपर्क कर सकते हैं ।

विधायक ने कहा कि प्रदेश मुख्यमंत्री ने दोनों हाथों से सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र को आशीर्वाद दिया है और यहां की जनता ने मुझे जीत दिलाई है ।
इस मौके पर ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष राजेंद्र वर्मा ने भी अपने विचार रखे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के निर्देश पर सुजानपुर में विकास के नई गाथा लिखी जाएगी ।

Scroll to Top