जिला के सम्मान को मिट्टी में मिला रहे राणा समर्थक : राजेंद्र वर्मा

Photo of author

By newshimachal24.com

विपुल गुप्ता, सुजानपुर, न्यूज़ हिमाचल 24

सुजानपुर क्षेत्र के विभिन्न कांग्रेस पार्टी पदाधिकारियों ने संयुक्त ब्यान में अयोग्य क़रार दिए गए विधायक के उन समर्थकों को आड़े हाथ लिया है जो कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष को हटाने की माँग कर रहे हैं । ये सर्वविदित है कि ऐसी माँग करने वाले स्वार्थी लोग अपने आका के साथ ही पर्यटकों की तरह कांग्रेस में आए थे और अब उनके साथ ही वापिस जा रहे हैं ।उन्हें उस व्यक्ति के अनुभव पर टीका टिप्पणी करने का क्या हक़ है जो पिछले 35 वर्षों से कांग्रेस संगठन में कार्यरत है ।

उन्होंने कहा है कि कांग्रेस पार्टी ने जिला व ब्लॉक कांग्रेस कमेटियों में जो महत्वपूर्ण पद दिए थे वो भाजपा में जाकर प्राप्त करें तो हम उन्हें साधुवाद देंगे। आए दिन कांग्रेस सरकार व बेहद ईमानदार, लोकप्रिय मुख्यमंत्री को अस्थिर करने तथा जिला के सम्मान को धूल में मिलाने में प्रयासरत लोग कैसे कांग्रेस के हितैषी बनके ऐसी माँग कर रहे हैं? उन्हें तो पार्टी से निष्कासित होने से पहले ही अपने पदों से त्यागपत्र दे देना चाहिए था । उन्होंने ऐसे तत्वों को सचेत करते हुए कहा है कि सुजानपुर की आम जनता निहायत शरीफ़, ईमानदार व प्रदेश के सर्वोच्च पद पर सत्तासीन जिला के व्यक्ति को और मज़बूती प्रदान करेगी ताकि यहाँ के विकास कार्यों को और तीव्र गति प्रदान की जा सके।

कहा है कि आने वाले समय में यहाँ कांग्रेस पार्टी और मज़बूत होकर उभरेगी क्यों के इन स्वार्थी लोगों ने यहाँ पार्टी की बेड़ी में बट्टे डालने का काम किया है। कभी इस डाल तो कभी उस डाल पर विचरण करने वाले पक्षियों का कोई स्थिर ठिकाना नहीं होता, यह भाजपा भी भलीभाँति जानती है।


ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष जसविंदर कौशल, जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष कैप्टन चमेल सिंह, सुरिंदर गुप्ता, जगदीश कौशिक, महासचिव राजकुमार शर्मा, सुषमा शर्मा, सेवादल के मदन लाल कौंडल, पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष राजेश ठाकुर, राजेंद्र वर्मा सहित गुलशन प्रधान, विनय शर्मा, सचिन ठाकुर, रितेश ठाकुर व मुकेश कुमार आदि ने बैठक कर संयुक्त प्रेस बयान जारी किया।

Leave a Comment