सुक्खू ने सुजानपुर के विकास के प्रोजेक्ट छीने : राणा



विपुल गुप्ता, सुजानपुर, न्यूज़ हिमाचल 24

पूर्व विधायक व सुजानपुर उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र राणा ने सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करते हुए कहा है कि पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता 1 जून को केंद्र में भाजपा का पीएम  और हिमाचल प्रदेश में भाजपा का सीएम बनाने के लिए वोट करेगा।

इसके अलावा  सुक्खू सरकार के कुशासन से तंग आम आदमी भी आज केंद्र तथा प्रदेश में दोनों जगह भाजपा सरकार देखना चाहता है।  नुक्कड़ सभाओं में मौजूद सैकड़ो लोगों ने अपने हाथ उठाकर राजेंद्र राणा की इस बात का समर्थन किया और पूरे उत्साह व जोश से जय श्रीराम का उद्घोष किया। जगह-जगह नुक्कड़ सभाओं में लोगों ने हाथ खड़े करके कहा कि उनके दोनों वोट केंद्र में भाजपा का पीएम और प्रदेश में भाजपा का सीएम  बनाने के लिए भाजपा के पक्ष में जाएंगे ।


राजेंद्र राणा ने कहा कि लगातार 14 महीने सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र के साथ विकास के मामले में अन्याय करने वाले मुख्यमंत्री सुक्खू  अब यहां की जनता के सवालों का सामना नहीं कर पा रहे हैं और सिर्फ झूठे आरोपों के सहारे ही वोट पाने की उम्मीद रखे हुए हैं, लेकिन सुजानपुर की जनता अपने वोट की चोट से उन्हें करारा जवाब देने के लिए तैयार बैठी है। उन्होंने कहा मुख्यमंत्री की छल कपट और षड्यंत्र की राजनीति सुजानपुर में चलने वाली नहीं है।

उन्होंने कहा कि सुजानपुर की जनता यह भलीभांति समझती है कि  मुख्यमंत्री सुक्खू ने सुजानपुर में विकास करवाना तो दूर रहा, उल्टा यहां पूर्व सरकार द्वारा मंजूर किए गए आईपीएच और इलेक्ट्रिकल विभाग के डिवीजन को ही बंद कर दिया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री सुक्खू की कभी भी विकास की सोच नहीं रही बल्कि हमेशा झूठ, साजिश और षड्यंत्र को ही उन्होंने अधिमान दिया है। प्रदेशवासियों के हितों की अनदेखी करने के साथ-साथ प्रदेश के स्वाभिमान को भी उन्होंने चोट पहुंचाई है।


कड़कती गर्मी में भी राजेंद्र राणा का चुनाव प्रचार अपने चरम पर पहुंचा हुआ है। प्रतिदिन वह दर्जनों नुक्कड़ सभाएं सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर कर रहे हैं और ग्रामीण बड़े उत्साह और जोश के साथ इन कार्यक्रमों में शामिल हो रहे हैं। भाजपा का पूरा कैडर भी पूरी ताकत से चुनाव प्रचार में डटा हुआ है।

Scroll to Top