विद्युत तार की चपेट में आने से एक युवक की मौ***त, दूसरा गंभीर रूप से घायल


विपुल गुप्ता, सुजानपुर, न्यूज़ हिमाचल 24

सुजानपुर थाना के अंतर्गत आने वाली पंचायत बनाल के पास देहरिया नामक स्थान पर शनिवार प्रातः बड़ा हादसा हो गया है यहां आवाजाही कर रहे दो युवक विद्युत तारों की चपेट में आ गए जिसके चलते एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हुआ है ।

जिसे मेडिकल कॉलेज हमीरपुर में उपचार हेतु भर्ती करवाया गया है सुजानपुर थाना प्रभारी मस्तराम नायक ने जानकारी देते हुए बताया प्रातः क़रीब 9:30 बजे दूरभाष के माध्यम से सूचना मिली थी कि पंचायत बनाल के साथ लगते एरिया देहरिया में विद्युत तारों की चपेट में दो युवक आए हैं ।

जिसमें एक युवक विजय कुमार आयु 35 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि दूसरा अन्य साथी हर्ष ठाकुर आयु 20 वर्ष गंभीर रूप से घायल हुआ है मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मेडिकल कॉलेज हमीरपुर में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।

जबकि गम्भीर रूप से घायल युवक की उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज हमीरपुर में भर्ती करवाया है प्रत्यक्ष दर्शियों के अनुसार मृतक युवक पंचायत करोट का रहने वाला है जो वेल्डिंग का काम करता था और आज प्रातः काम के लिए री पंचायत में जा रहा था विद्युत तार जमीन से करीब 6 फीट ऊंची थी उसके बावजूद यह युवक करंट का शिकार हो गया इसी दौरान मौके पर वहां पर मौजूद युवक हर्ष ठाकुर ने विजय कुमार को बचाने की कोशिश की लेकिन तब तक देर हो चुकी थी विजय कुमार को बचाते बचाते हर्ष ठाकुर भी करंट की चपेट में आ गया जिसे मौके पर स्थानीय लोगों की सहायता से उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज हमीरपुर में भर्ती करवाया गया है थाना प्रभारी ने बताया कि घायल युवक खतरे से बाहर बताई जा रहा है ।


बहरहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है थाना प्रभारी ने बताया कि विद्युत विभाग के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज किया है आगामी कार्रवाई प्रारंभ कर दी है ।

Scroll to Top