PWD कर्मी ने खुद को मारी गोली, डिप्रेशन का था शिकार



सिरमौर ।

सिरमौर जिला में लोक निर्माण विभाग  के एक कर्मी द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। मृतक कर्मी ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल का दौरा कर साक्ष्य जुटाए हैं। मृतक का पोस्टमार्टम मंगलवार को नाहन मेडिकल कॉलेज में किया जाएगा।

प्रारंभिक जांच के अनुसार, मृतक पिछले कुछ समय से डिप्रेशन में था। मृतक की पहचान 52 वर्षीय राम किशन, पुत्र स्वर्गीय माता राम के रूप में हुई है, जो डबरोग गांव, तहसील ददाहू का निवासी था। पुलिस ने बताया कि राम किशन ने शाम करीब सवा 7 बजे अपने घर के कमरे में अपनी लाइसेंसी बंदूक से खुद को गोली मार ली।

गोली की आवाज सुनकर मृतक का बेटा मौके पर पहुंचा, लेकिन तब तक राम किशन की मौत हो चुकी थी।पुलिस के अनुसार, मृतक के बेटे को भी शक था कि उनके पिता डिप्रेशन में हैं और कोई गलत कदम उठा सकते हैं।

पंचायत के प्रधान ने भी दिन में राम किशन को समझाने का प्रयास किया था, लेकिन शाम को उन्होंने आत्महत्या कर ली।सूचना मिलते ही रेणुका जी थाना की टीम मौके पर पहुंची और मामले की गंभीरता को देखते हुए एफएसएल टीम को बुलाया गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नाहन मेडिकल कॉलेज भेज दिया है और बंदूक को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

एसपी सिरमौर रमन कुमार मीणा ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और मामले की गहनता से जांच कर रही है।

Scroll to Top