अनियंत्रित होकर खड्ड में गिरी कार, मंडी जिला के ITBP के जवान की मौत



ब्यूरो ।शिमला

राजधानी के रामपुर उपमंडल में शुक्रवार रात एक दर्दनाक हादसा सामने आया है, जहां कार के खड्ड में गिरने से ITBP जवान की मौत हो गई है।    

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आईटीबीपी का जवान मोहन सिंह स्विफ्ट कार में नोगली से दयोटन ITBP कैंप की तरफ जा रहा था। इसी दौरान दयोटन में रात करीब 10 बजे कार जब सूद प्लांट मिक्सचर के समीप पहुंची तो जवान ने कार से नियंत्रण खो दिया और कार लुढ़ककर नोगली खड्ड में जा गिरी। हादसे में जवान बुरी तरह जख्मी हुआ। कार सवार दूसरे व्यक्ति को हल्की चोटें लगी जिसने पुलिस को हादसे की सूचना दी।


हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जवान को गंभीर अवस्था में रामपुर अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। मृतक की पहचान मंडी जिला के कोटली निवासी मोहन सिंह (34) पुत्र तारा चंद के तौर पर हुई है।

रामपुर पुलिस ने कार सवार तिली लाल निवासी दत्तनगर रामपुर की तहरीर पर आईपीसी की धारा 279,337 व 304 ए के तहत मामला दर्ज कर लिया है। डीएसपी रामपुर नरेश शर्मा ने हादसे की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। दुर्घटना के कारणों की जांच जारी है।

Scroll to Top