सरकार गिराने के बीजेपी के हथकंडे नहीं होंगे कामयाब।

Photo of author

By newshimachal24.com


कहा, सीएम सुक्खू दूरदर्शी और ईमानदार नेता, जनता का दिल
जीता।

किरण राही(मंडी)।

द्रंग ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष बामन देव ठाकुर ने कहा कि प्रदेश की सुखविंदर सिंह सुक्खू सरकार अपना पांच वर्ष का कार्यकाल पूरा करेगी। सरकार को गिराने के बीजेपी के हथकंडे नापाक साबित होंगे। पूर्ण बहुमत से सत्ता में काबिज हुई सरकार के साथ आम जनता खड़ी हुई है।


पधर में पत्रकारों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि पूर्व की जय राम सरकार ज समय में की गई फिजूलखर्ची से प्रदेश का आर्थिक ढांचा गड़बड़ाया है। जबकि गत वर्ष बरसात में हुई तबाही से सरकार की आर्थिक दशा और बिगड़ी है। बावजूद इसके मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह ने आम जनता और प्रभावितों को राहत पहुंचाते हुए सरकारी खजाने को सुदृढ करने का कार्य करके दिखाया है।


चुनावी घोषणा पत्र में की गई दस गारंटियों में से पांच गारंटी डेढ़ साल के कार्यकाल में पूरी कर वायदा निभाया है।
प्रदेश सरकार ने ओल्ड पेंशन को बहाल कर कर्मचारियों को सबसे बड़ी राहत दी है। आज हजारों कर्मचारी सरकार के साथ चट्टान की तरह खड़े हैं।


वहीं 18वर्ष से ऊपर आयु की महिलाओं को पंद्रह सौ रुपये पेंशन देकर उनकी आर्थिकी मजबूत करने की शुरुआत की है। जिससे महिलाओं में सरकार के प्रति उत्साह है।


उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू दूरदर्शी और ईमानदार नेता हैं। जिन्होंने भ्र्ष्टाचार पर नकेल कसते हुए पारदर्शी और जनहित की योजनाएं शुरू की है। सुख आश्रय योजना से हजारों बेसहारा लोगों को लाभांवित किया है।


बामन देव ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी प्रदेश की चारों लोकसभा सीटों के साथ-साथ 6 विधानसभा में हो रहे उप चुनाव जीत कर इतिहास रचेगी।

Leave a Comment