कुड़ना(सलेटी) में करंट लगने से नानी- दोहती की मौत,
घर के समीप खेतों में बन्दरों को खदेड़ते वक्त पेश आया हादसा।

Photo of author

By newshimachal24.com

तहसील रक्कड़ की ग्राम पंचायत कुड़ना (सलेटी) में शनिवार को एक दुखद हादसा सामने आया है जिसमें करंट लगने से एक नानी और दोहती की मृत्यु हो गयी है। जानकारी के मुताबिक बीती देर रात अचानक तेज तूफान चलने की वजह से बिजली विभाग की कुछ तारें टूट कर एक खेत में गिर गयी थीं जिस पर सुबह सपना देवी (50) अपने खेतों में बन्दर को भगाने के लिए गयी जिसके साथ उसकी दोहती अरुही (5) भी साथ में थी, अचानक खेत में गिरी तारों की चपेट में उक्त महिला व बच्ची आ गयी जिनकी स्पॉट पर ही डेथ हो गयी है।


बताया जा रहा है कि कुड़ना (सलेटी) के वार्ड नम्बर 5 में  बिजली विभाग की यह टूटी तारें गिर गयी थीं जिसमें करंट दौड़ रहा था । नानी-दोहती की इस मृत्यु से पूरे इलाके में शोक की लहर है। जानकारी मिलते ही मौके पर पंचायत प्रधान रेणु शर्मा सहित अन्य पंचायत सदस्य भी पहुंचे थे तदोपरांत रक्कड़ थाना प्रभारी गुरदेव सिंह को भी इसकी सूचना दी गयी ।


बता दें कि पुलिस के आने से पहले ही उक्त दोनों नानी-दोहती को इलाज हेतु धुसाहड़ा स्थित एक अस्पताल में ले गए थे पर वहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया था जिसके बाद दोनों के शवों को देहरा अस्पताल ले जा गया जहां उनका पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।
मामले की पुष्टि करते हुए थाना प्रभारी रक्कड़ गुरदेव  सिंह ने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर छानवीन शुरू कर दी है। पोस्टमार्टम करवाकर परिजनो को सौंप दिया जाएगा।

Leave a Comment