85 साल की महिला के सिर पर मारा डंडा हत्या के प्रयास की धारा के तहत केस दर्ज

Photo of author

By newshimachal24.com


पूजा, रक्कड़
पुलिस थाना रक्कड़ के तहत सरड़ बम्मी इलाके में 85 साल की महिला के सिर पर पड़ोसी ने डंडा दे मारा। हमले में महिला गंभीर रूप से जख्मी हुई है। उसके सिर पर 10 टांके लगे हैं। उसकी इलाज टांडा मेडिकल कालेज में चल रहा है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।
    सरड़ बम्मी निवासी निर्मला देवी पत्नी स्व० राजिन्द्र सिंह ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि मंगलवार देर शाम वह अपने घर पर थी। इसी बीच उन्होंने देखा कि उनके पड़ोस में रहने वाली एक महिला मदद के लिए चिल्लाते हुए उनके घर में आ घुसी। बताया जा रहा है कि महिला अपने बेटे के डर से उनके घर में मदद मांगने पहुंची थी। महिला के बेटे महेंद्र के उनके घर में घुसते ही उनकी सास माया देवी उसे राेकने के लिए खड़ी हो गई। महेंद्र माया देवी से बहस करने लगा और अपने हाथ में पकड़ा डंडा उनके सिर पर दे मारा। चोट लगने से वह वहीं गिर गईं। बाद में पड़ोसियों ने उन्हें रक्कड़ स्थित नागरिक अस्पताल पहुंचाया। वहां उनकी हालत को देखते हुए डाक्टरों ने उन्हें टांडा मेडिकल कालेज रेफर
कर दिया।
14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा आरोपी : डीएसपी
ज्वालामुखी के डीएसपी आर.पी. जसवाल ने बताया कि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। उसके खिलाफ हत्या के प्रयास की धारा के तहत केस दर्ज किया गया है।

Leave a Comment