वलाहरा में हुई चोरी के मुख्य आरोपी को कठूआ के वसौली में पकड़ा




मिलाप कौशल/खुंडियां

उपमंडल ज्वालामुखी के तहत पुलिस थाना खुंडियां के अंतर्गत फरवरी की 26 तारीख की रात को गांव वलाहरा में कल्याण सिंह पुत्र मल्खी राम गांव व डा0 तह खुण्डियां जिला कांगडा के घर में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले 04 आरोपीयों में से तीन आरोपीयों को खुण्डियां पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था तथा चोरी के मुख्य आरोपी अनवेज अहमद ऊर्फ अनवर पुत्र स्व. शमशदीन गांव डोडला नगाणा डा. भूण्ड तह. थाना वसौली जिलां कठुआ जम्मू-कश्मीर की तलाश खुण्डियां पुलिस पिछले 03 महीने से लगातार कर रही थी।

पुलिस थाना खुंडियां प्रभारी रणजीत सिंह परमार बताया कि हमें सूत्रों के आधार पर व पुलिस के भरशक प्रत्यनों के उपरान्त आरोपी को दिनांक 29.06.2024 को खुण्डियां पुलिस ने जम्मू कश्मीर के जिला कठूआ के वनी व वसौली क्षेत्र से गिरफ्तार गया है जो अदालत देहरा से दिनांक 04.07.2024 तक पुलिस हिरासत में है ।

जिससे चोरीशुदा सम्पति की वरामदगी की जा रही है तथा यह भी तफ्तीश अमल में लाई जा रही है कि यह सभी व्यक्ति कहां कहां चोरी की वारदातों में संल्पित रहे है इस अपराध में आरोपी अनवेज अहमद ऊर्फ अनवर मुख्य आरोपी है तथा चोरी की वारदातों को अंजाम देने के लिए यही योजना तैयार करता है तथा योजनावध तरीके से घटना को अंजान देता है।

Scroll to Top