मतदान कर्मियों के मतदान के लिए बासा पंचायत में स्थापित मतदान सुविधा केंद्र -एसडीएम गोहर



गोहर।मंडी।न्यूज हिमाचल24


आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनज़र नाचन निर्वाचन विधानसभा क्षेत्र के चुनावी कर्मियों के मतदान करवाने हेतु एसडीएम गोहर व सहायक निर्वाचन अधिकारी लक्ष्मण सिंह कनेट की अध्यक्षता में एसडीएम कार्यालय में बैठक का आयोजन किया गया ।
बैठक में की अध्यक्षता करते हुए सहायक निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि नाचन निर्वाचन क्षेत्र के जिन कर्मियों की ड्यूटी पोलिंग के दिन पर मतदान करवाने के लिए लगी हुई है उनके मतदान करने हेतु द्वितीय पूर्वाभ्यास पर 24 मई को बासा पंचायत मतदान सुविधा केंद्र स्थापित किया गया है।

तथा उन्होंने कहा कि यदि किसी कारणवश कोई कर्मचारी द्वितीय पूर्व अभ्यास पर मतदान न कर सकें तो तृतीय पूर्व अभ्यास 29 मई पर तथा 30 मई को मतदान कर्मियों के प्रस्थान के दिन पर भी अपने मताधिकार का प्रयोग कर सकते हैं और जो सुरक्षाकर्मी पुलिस व गॄह रक्षा कर्मी जो चुनावी ड्यूटी दे रहे हैं उनके लिए मतपत्र द्वारा मतदान की सुविधा 29 मई से 31 मई तक तीन दिन निर्धारित किए गए हैं ।

और उनके लिए मतदान सुविधा केंद्र सहायक निर्वाचन अधिकारी कार्यालय के कोर्ट रूम में स्थापित किया गया है तथा जरूरी सेवाओं में तैनात 66 मतदान कर्मी जो मतपत्र के माध्यम से वोट कर रहे हैं उनके लिए 25 मई से 27 मई तक ग्राम पंचायत नेहरा में तीन दिनों के लिए डाक मतदान केंद्र स्थापित किया गया है जहां मतपत्र द्वारा मतदान करने का समय सुबह 9 से 5 शाम तक रखा गया है ।


और इन सभी मतदान केंद्रों के लिए ड्यूटी पर कार्य कर रहे अधिकारियों और मतदान कर्मियों को यह भी निर्देश दिए गए कि मतदान केंद्रों में सभी नयूनतम सुविधाएं उपलब्ध हों यह भी सुनिश्चित करें।
बैठक में तहसीलदार गोहर सन्त राम, नाइब तहसीलदार इन्द्र सिंह व अधिकारी गण उपस्थित रहे।

Scroll to Top